spot_img
Hometrendingनहीं रहे महाभारत के एक्टर नंद , हुआ निधन 2 साल से...

नहीं रहे महाभारत के एक्टर नंद , हुआ निधन 2 साल से लड़ रह थे बीमारी से।

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर अभिनेता रसिक दवे का निधन हो गया। उन्होंने 65 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। रसिक दवे प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। रसिक दवे को किडनी की समस्या थी। शुक्रवार को किडनी फेल होने से उनका निधन हो गया। रसिक दवे की पत्नी टेलीविजन अभिनेत्री केतकी दवे ने कहा कि वह पिछले 2 साल से डायलिसिस पर थे और पिछला महीना उनके लिए बहुत दर्दनाक था। रसिक दवे के निधन से टेलीविजन इंडस्ट्री में मातम का माहौल है.

उन्होंने कई कलाकारों के साथ अपना अभिनय कौशल दिखाया है। रसिक दवे टीवी शोज में अपनी अलग एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्म से की थी। उसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा में कदम रखा। उन्होंने सबसे सफल पौराणिक धारावाहिक महाभारत में नंदा की भूमिका निभाई। रसिक दवे ने अपनी भूमिका के लिए कई सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने 1990 के दशक की मशहूर जासूसी सीरीज ब्योमकेश बख्शी में भी काम किया था।

इसके अलावा रसिक दवे ने और भी कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. हालांकि बीमारी की वजह से वह लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से बाहर हैं। रसिक दवे के परिवार में उनकी पिछली पत्नी केतकी, एक बेटी और एक बेटा है। रसिक दवे और केतकी टीवी की मशहूर जोड़ी में से एक थे। दोनों डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी हिस्सा ले चुके हैं. जहां दर्शकों को काफी पसंद आया. इसके अलावा, रसिक दवे और केतकी ने अपना थिएटर भी चलाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular