Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HometrendingNadi Paar Karne ka video Viral : सबक नही ले रहे जान...

Nadi Paar Karne ka video Viral : सबक नही ले रहे जान जोखिम में डाल कर पार कर रहे नदी ,देखे वीडियो

मुलताई{Nadi Paar Karne ka video Viral} – सावनेर और खंडवा की घटना के बाद ही लोग सबक नहीं ले रहे हैं और प्रशासन भी सतर्क नजर नहीं आ रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सोमवार को सामने आया जिसमें पुल के ऊपर पानी बहने के बाद भी लोग और स्कूली बच्चे पुल पार करते नजर आ रहे हैं ।

मामला मुलताई का है जहां सोमवार को कोंढर से चिचिंडा के बीच वर्धा नदी की पुलिया ओवरफ्लोर होकर बह रही है। तेज बारिश के बाद इस पुलिया पर से लगभग 3 फीट ऊपर से पानी जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी स्कूली बच्चे एवं ग्रामीण इस पुलिया को अपनी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं।

पुलिया पर इन लोगों को रोकने के लिए ना तो कोई बैरियर लगाया गया और ना ही किसी कर्मचारी की ड्यूटी लगाई गई है।हालात यह है कि कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। सोमवार भी एक शराबी तेज पानी में बीच पुलिया में चला गया था, बाद में एक व्यक्ति ने जैसे-तैसे किनारे तक पहुंचाया।

ग्रामीणों ने बताया कि यहां पर हर साल किसी ना किसी कर्मचारी की ड्यूटी लगती थी,लेकिन इस बार किसी भी कर्मचारी को नहीं किया गया है, ऐसे में किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है।वर्धा में पानी का जलस्तर बढ़ गया है पानी भरा है कोई भी बड़ा हो सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments