Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingMurder ke baad Suicide : सारनी में समलैंगिक संबंध का राज खुलने...

Murder ke baad Suicide : सारनी में समलैंगिक संबंध का राज खुलने के डर से पहले हत्या फिर आत्महत्या,दोनों की मिली लाश

सारनी{Murder ke baad Suicide} – पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए बताया कि समलैंगिक संबंध के राज खुलने और बदनामी के डर से एक युवक ने जिस युवक से संबंध थे उसकी हत्या कर फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

सारनी थाना क्षेत्र में पुलिस को आज 18 जुलाई को एक अज्ञात युवक की लाश नर्सरी उद्यानकी विभाग के पीछे मिली थी । जिसकी जाँच के दौरान यह तत्थ सामने आये की शुक्रवार की रात हरिओम चौरे ने नर्सरी में फांसी लगा ली थी । जिसकी जाँच पड़ताल से यह ज्ञात हुआ की मृतक हरिओम चौरे एक निक्की नाम के युवक से समलैंगिक संबंध रखता था ।

घटना की रात करीब 2.30 बजे हरिओम चौर एवं निक्की ने इस बात से विवाद शुरू हुआ था की हरिओम निक्की के अलावा अन्य लोगों से भी संबंध रखता है। इससे नाराज होकर निक्की ने स्वयं को हाथ में मार कर चोट पहुंचा ली थी एवं हरिओम चौरे द्वारा चोट मारना 100/ डायल पर कॉल कर बताया था ।

परन्तु निक्की द्वारा अपना पूर्ण पता न देते हुए एवं बाद में मोबाईल बंद कर दिया सुबह उक्त नर्सरी में हरिओम चौरे की फांसी पर लटकी हुई लास मिली थी । इससे यह कयास लगाया जा रहा था की हरिओम के निक्की से अवैध संबंध थे व निक्की द्वारा 100 डायल सूचना करने के कारण बदनामी के डर से हरिओम ने फांसी लगा ली थी । परन्तु आज दिनांक को निक्की नाम के युवक की 2-3 दिन पुरानी लाश गली अवस्था में मिलने से यह अशंका यह हो रही है कि हरिओम के निक्की नामक व्यक्ति से अवैध संबंध की बात उजागर होने के कारण निक्की की हत्या गला घोटकर लाश को नर्सरी के पीछे फैक दिया ।

क्योकी जिस रस्सी से हरिओम ने फांसी लगाई थी उसी रस्सी के टुकड़े से मृतक निक्की का गला घोटा गया है। जो रस्सी का टुकड़ा मृतक के गले में मिला है। होगा व उसके बाद पकड़े जाने व लोक लाज के डर के कारण फांसी लगा ली जिसकी जाँच की जा रही है जिसका मर्ग कायम कर जाँच मे लिया गया है।

सारनी एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि हरिओम चौरे छिंदवाड़ा का रहने वाला है और सारनी में नर्सरी में गार्ड का काम करता था और निक्की नागपुर का रहने वाला था। जांच के दौरान हरिओम के परिजनों ने उनके संबंधों का खुलासा किया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments