spot_img
HometrendingNadi Me Doobe Bachhe : तवा नदी में नहाने गए दो बच्चे...

Nadi Me Doobe Bachhe : तवा नदी में नहाने गए दो बच्चे डूबे, एसडीईआरएफ की टीम को 22 घंटे बाद भी नहीं मिली सफलता

दो को डूबते देख तीसरे बच्चे ने घर जाकर परिजनों को दी सूचना

बैतूल{Nadi Me Doobe Bachhe} – तवा नदी में नहाने गए तीन बच्चों में से दो बच्चे डूब गए हैं। तीसरे बच्चे ने दोनों के डूबने की सूचना परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों सहित एसडीईआरएफ की 15 सदस्यीय टीम पानी में डूबे बच्चों की तलाश करने में जुट गई है लेकिन रविवार शाम 5 बजे हुुई इस घटना के 22 घंटे बीत जाने के बाद भी एसडीईआरएफ की टीम सहित ग्रामीणों को सफलता नहीं मिल पाई है। बच्चों का सर्च आपरेशन लगातार किया जा रहा है लेकिन नदी का पाट अत्यधिक चौड़ा होने की वजह से बच्चों को तलाश करने में दिक्कतों का सामना टीम को करना पड़ रहा है।

दो बच्चे डूबे, तीसरे ने दी परिजनों को सूचना

शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि रविावर शाम 5 बजे के दौरान भौंरा के नाला मोहल्ला निवासी पियूष पिता सतीष मर्सकोले (11), राजीव पिता राम भरोस मरकाम(9), राजीव पिता रामभरोस मरकाम का भाई राजवीर तवा नदी में नहाने के लिए गए थे। इस दौरान नहाते समय पियूष और राजीव गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए जबकि राजवीर किनारे पर ही था। दोनों को डूबते देख उसने परिजनों को सूचना दी।

पियूष को बचाने राजीव भी डूबा

तवा नदी में जिस समय यह घटना घटित हुई उस समय नगर रक्षा समिति के कुछ लोग भी नदी पर मौजूद थे। उन्होंने दोनों बच्चों को तवा नदी के गहरे पानी में जाने से मना किया था लेकिन वह दोनों नहीं माने। पहलीे पियूष पानी में डूबा तो उसे बचाने के लिए राजीव भी गहरे पानी में चला गया और दोनों ही पानी में डूब गए। इस घटना के तत्काल बाद राजवीर ने पियूष और राजीव के कपड़े ले जाकर परिजनों को बताया कि यह दोनों नदी में डूब गए हैं।

नाव से की सर्चिंग पर नहीं मिली सफलता

शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि जिस समय यह घटना घटित हुई उस समय नगर रक्षा समिति के सदस्य भी नदी पर मौजूद थे। सदस्यों ने तत्काल नाव से नदी में जाकर दोनों बच्चों की तलाश की लेकिन सदस्यों को सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद एसडीईआरएफ की टीम को सूचना दी। एसडीईआरएफ की 15 सदस्यीय टीम भी तवा नदी में लगातार सर्चिंग कर रही है।

22 घंटे बाद भी नहीं मिले बच्चे

ग्राम डोढरामोहार की तवा नदी में भौंरा के नाला मोहल्ला निवासी दो बच्चों के डूबने के बाद एसडीईआरएफ की टीम द्वारा लगातार सर्च आपरेशन चलाने के 22 घंटे के बाद भी समाचार लिखे जाने तक सफलता नहीं मिल पाई थी। शाहपुर थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि बच्चों के सर्च आपरेशन में गोताखोरों की भी मदद की जा रही है। दोनों बच्चों के डूबने की खबर से भौंरा ग्राम में मातम पसर गया है वहीं परिजनों का रो रोककर बुरा हाल बना हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular