spot_img
HometrendingMurgi Aur King Cobra ki Ladai - अपने चूज़ों को बचाने खतरनाक...

Murgi Aur King Cobra ki Ladai – अपने चूज़ों को बचाने खतरनाक किंग कोबरा से भिड़ गई मुर्गी, हो गई जोरदार लड़ाई 

Murgi Aur King Cobra ki LadaiKGF पिक्चर का एक फेमस डयलॉग है की इस दुनिया में माँ से बड़ा योद्धा कोई नहीं है। ये डयलॉग काफी सही है क्यूंकि माँ किसी की भी हो अपने बच्चों की सुरक्षा में जान लगा देती है। जी हाँ ऐसा ही कुछ नजारा देखने मिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जिसमे देखा जा सकता है की एक मुर्गी अपने चूज़ों क के साथ बैठी हुई है तभी वहां अचानक एक खतरनाक किंग कोबरा आ पहुँचता है और मुर्गी के चूज़ों पर हमला कर देता है। मुर्गी भी अपने चूज़ों को बचाने के लिए खतरनाक कोबरा से भिड़ जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की चूज़ों को बचाने के लिए मुर्गी और कोबरा की जोरदार लड़ाई हो जाती  है । 

होश उदा देगा वीडियो(Murgi Aur King Cobra ki Ladai

अपने बच्चों के लिए मां अपनी जान तक बिना सोचे-समझे देने के लिए तैयार हो जाती है. ये वीडियो आपको इस बात का सबूत देता है. इस वीडियो में किंग कोबरा को मुर्गी के चूजों  के पास आते हुए देखा जा सकता है. अपने बच्चों को बचाने के लिए उनकी मां एक ढाल बनकर सांप के सामने खड़ी हो गई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें… 

खतरनाक कोबरा से भिड़ गई मुर्गी(Murgi Aur King Cobra ki Ladai)  

जैसे ही मुर्गी  अपने बच्चों को खतरे में देखती है, सांप से भिड़ जाती है. अपने बच्चों को बचाने के लिए खुद की जान की परवाह किए बिना मुर्गी सांप से पंगा ले लेती है. कई लोगों के तो होश ही उड़ गए जब उन्होंने देखा कि मुर्गी एक खतरनाक किंग कोबरा पर भारी पड़ गई. आखिर में एक मां की जीत  होती है और सांप को दुम दबाकर भागना पड़ता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Murgi Aur King Cobra ki Ladai)

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर कई लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाए. आपको बता दें कि महज 51 सेकेंड के इस वीडियो को 1.7 मिलियन से भी ज्यादा लोग  देख चुके हैं. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular