spot_img
HometrendingGaadi Ke Tyre Me King Cobra - गाड़ी के टायर से फन...

Gaadi Ke Tyre Me King Cobra – गाड़ी के टायर से फन फैला कर निकला खतरनाक कोबरा, जिसने भी देखा हो गया हैरान  

Gaadi Ke Tyre Me King Cobraऐसे तो हमारी इस दुनिया में कई तरह सांप पाए जाते है जिनमे से कुछ खतरनाक होते हैं तो कुछ ऐसे ही आम होते हैं  अगर हम बात करें खतरनाक सांपो की तो उनमे एक ही सबसे खतरनाक माना जाता है जो है खतरनाक किंग कोबरा ये सांप इतना विषैला होता है की जब ये किसी को डस ले और उसे समय पर इलाज न मिले तो उसकी मौत निश्चित है ऐसे में अगर इस सांप से किसी का भी सामना हो जाए तो किसी के भी पसीने छूट जाते हैं इन दिनों ऐसा ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स की गाडी के टायर के नीचे खतरनाक कोबरा छिपा हुआ होता है जैसे ही शख्स की नजर उस पर पड़ती है तो कोबरा का रेस्क्यू शुरू होता है और फिर कोबरा भी अचानक टायर के नीचे से फन फैला कर बहार आ जाता है जिसे देखते ही सबके होश उड़ जाते हैं .

स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू (Gaadi Ke Tyre Me King Cobra)

इस वीडियो में एक शख्स स्नेक कैचर से कार के पहिए से एक सांप (Snake) को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. अचानक से शख्स पहिए के पास झटका देता है और कार (Car) के पास से खतरनाक किंग कोबरा निकलता है. कई लोग इस वीडियो को देखकर हक्के-बक्के रह गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश(Gaadi Ke Tyre Me King Cobra

आपको जानकर हैरानी होगी कि किंग कोबरा (King Cobra) खुद-ब-खुद पास में रखे कंटेनर में जाने लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन ज्यादातर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर स्नेक रेस्क्यू (Snake Rescue) के कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन अगर ये रेस्क्यू रिहायशी इलाके में होता है तो लोगों को लंबे समय तक सांप के काटे (Snake Bite) जाने का डर परेशान करता रहता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Gaadi Ke Tyre Me King Cobra

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. अब तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग शख्स को बहादुर कहते दिखाई दिए. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular