HometrendingVidhayak Ka Video Viral - गांव की कटी बिजली तो खुद बिजली...

Vidhayak Ka Video Viral – गांव की कटी बिजली तो खुद बिजली के खम्बे पर चढ़ गए विधायक 

Vidhayak Ka Video Viral – हमारे देश में बिजली विभाग घरों घर तक बिजली पहुँचाने का काम करता है ऐसे में जब अगर कोई गांव अगर बिजली बिल नहीं भरता है तो विभाग द्वारा गाँव की बिजली काट दी जाती है ऐसे में अगर आप सोचिए कोई खुद ही बिजली की लाइन जोड़ने खम्बे पर चढ़ जाए तो आप ये सोचेंगे की ये तो कोई फिल्म का ही सीन हो सकता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की बिजली विभाग द्वारा एक गांव की लाइन काट दी गई है और विधायक महोदय लाइन जोड़ने खुद ही खम्बे पर चढ़ गए है। 

सोमवार से प्रदेशभर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई है, जो कि राहुल गांधी वाली मुख्य यात्रा में जाकर मिलेगी। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल भारत जोड़ो यात्रा लेकर काठोदी गांव पहुंचे थे। रात में यहां पर बिजली नहीं थी। गांववालों ने बताया कि बिजली बिल जमा नहीं करने पर कंपनी ने गांव की बिजली सप्लाई काट दी है।

नहीं जमा हुआ बिल तो कट गई लाइन(Vidhayak Ka Video Viral

विधायक ने जब काठोदी गांव के ग्रामीणों से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि बिजली कंपनी का बिल बकाया है। इसे हम मौजूदा हालात में जमा नहीं करा पा रहे हैं। हमारे पास जो पैसा था वह खेती और गृहस्थी के कामों में लगा चुके हैं। हमने बिल जमा करने के लिए समय मांगा था। अधिकारियों ने तत्काल बिल जमा कराने को कहा। हम नहीं कर सके तो उन्होंने हमारे गांव की लाइन काट दी।

बिना सेफ्टी के चढ़ गए विधायक(Vidhayak Ka Video Viral

ग्रामीणों की समस्या सुनकर विधायक ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को फोन लगाकर बात की। लेकिन बात नहीं बनी तो मंगलवार को वे खुद ही बिजली के खंभे पर चढ़ गए। उनके साथ ग्रामीण भी थे। उन्होंने मिलकर गांव की बिजली सप्लाई चालू कर दी। विधायक ने कोई सेफ्टी किट भी नहीं पहनी थी। ग्रामीणों ने कहा कि यह बेहद जोखिम भरा काम था। मौके पर बिजली कंपनी की कोई टीम भी नहीं थी। ऐसे में अगर लाइन में करंट दौड़ जाता होता तो यह जानलेवा हो सकता था।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular