Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशMPPEB : इस विभाग के 1600 से ज्यादा पदों पर होगी...

MPPEB : इस विभाग के 1600 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, विज्ञापन जारी

अगर आप भी सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो यहाँ आपके लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल जल्द ही MPPEB द्वारा 1600 पदों पर भर्ती आयोजित की जाएगी। इसके लिए विज्ञापन जारी किया जा चूका है। वहीँ कई पदों पर भर्ती के लिए प्रस्ताव MPPEB भेजा गया है। जल्द ही MPPEB द्वारा प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

आयुष विभाग में सेवाओं को बढ़ाने के लिये विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया तेजी से की जा रही है। विभाग में करीब 691 पदों पर मेडिकल ऑफिसर की नियुक्ति के लिये म.प्र. लोक सेवा आयोग से विज्ञापन जारी किया जा चुका है। विभाग द्वारा शीघ्र ही नियुक्ति की प्रक्रिया प्रारंभ की जायेगी

आयुष विभाग में 362 हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर में सीएचओ की भर्ती की प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। साथ ही आयुष विभाग में नये 200 हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर में सीएचओ के 200 पदों के लिये भी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। विज्ञापन जारी किया जा चुका है।

शासकीय आयुर्वेद चिकित्सा महाविद्यालयों में भी रिक्त 98 व्याख्याता पद की पूर्ति के लिये प्रस्ताव राज्य लोक सेवा आयोग को भेजा गया है। इसी प्रकार आयुष संस्थाओं में रिक्त पैरा-मेडिकल एवं अन्य श्रेणी के 700 पदों पर नियुक्ति का प्रस्ताव भी पी.ई.बी. को भेजा जा चुका है।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments