MP News | राहुल की सभा में लगाया फग्गनसिंह का फोटो

भाजपा ने ली चुटकी: भीड़ एकत्र करने लिया सहारा

MP Newsसिवनीलोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने सिवनी के धनौरा पहुंचने से पहले मंच पर लगी केंद्रीय मंत्री और भाजपा फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो फ्लैक्स पर नजर आने से हडक़म्प मच गया था। आनन-फानन में कांग्रेसियों ने फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो को हटाकर उसके स्थान पर कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो चस्पा की गई। इस पूरे मामले में भाजपा ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सभा में भीड़ नहीं आने से भाजपा नेता का सहारा लिया गया था।

राहुल ने ली सभा | MP News

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी सोमवार को बालाघाट और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित किया। वे सबसे पहले मंडला लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले सिवनी जिले के धनौरा आए। यहां दोपहर 2 बजे कांग्रेस कैंडिडेट ओमकार सिंह मरकाम के पक्ष में सभा लीे। इसके बाद दोपहर 4 बजे शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में फुंदेलाल मार्को के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया।

मंच पर लगे फ्लैक्स में थी भाजपा नेता की फोटो

मंडला के धनौरा में मंच पर रविवार को फ्लेक्स लगा दिया गया। इसमें कांग्रेस नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते का फोटो था। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता हरकत में आए। उन्होंने फग्गन सिंह के फोटो को ढंक दिया। फिर उसी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह का फोटो लगाया। इस मामले में सिवनी कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजकुमार खुराना का कहना है कि प्रिंटर से गलती हुई है। प्रिंटिंग के दौरान गलती से कुलस्ते का फोटो लगा दिया गया था, जिसे सुधार दिया गया है।

भाजपा नेताओं ने ली चुटकी | MP News

वहीं, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि जानकारी मिली कि मंडला में कांग्रेस की सभा है, जहां उन्होंने हमारे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर का फ्लैक्स लगा दिया। जिस पार्टी के मंच से उनके उम्मीदवार का फोटो लगना चाहिए, वह भाजपा उम्मीदवार की तस्वीर लगा रही है। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने चुनाव के पहले ही हार मान ली है।साभार…

Source – Internet  

1 thought on “MP News | राहुल की सभा में लगाया फग्गनसिंह का फोटो”

Comments are closed.