MP News | सिंधिया को हराने वाले केपी यादव बने बैतूल प्रभारी

बैतूल और नर्मदापुरम लोकसभा सीट की मिली जिम्मेदारी

MP Newsबैतूल – कांग्रेस के कद्दावर नेता (अब भाजपा में) ज्योतिरादित्य सिंधिया को 2019 के लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त देने वाले भाजपा के सांसद केपी यादव को बैतूल और नर्मदापुरम लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है। बैतूल पहुंचे केपी यादव ने गुना सीट को लेकर बड़ा दावा किया है ।

400 पार मोदी के लक्ष्य को करेंगे पूरा | MP News

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद केपी यादव ने कहा कि चुनाव को लेकर भाजपा हमेशा तैयार रहती है। हम 24 घंटे और 12 महीने तैयारी करते रहते हैं। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता फील्ड पर काम करता है राष्ट्रहित में काम करता है और लोगों की सेवा करता है, तैयारी पूरी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो लक्ष्य है 400 पर का वह भी हम पूरा करेंगे।

5 लाख वोटों से जीतेंगे बैतूल-नर्मदापुरम सीट

गुना को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उनका कहना था यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और हम सभी सबसे पहले एक कार्यकर्ता है। हमारे प्रधानमंत्री भी कहते हैं कि हम सब पहले एक कार्यकर्ता हैं और एक कार्यकर्ता के नाते जो दायित्व पार्टी देती है उस दायित्व का हम निर्वहन करते हैं। मेरा सौभाग्य की मुझे नर्मदापुरम और बैतूल लोकसभा सीट की जिम्मेदारी दी गई है। जिसके लिए मेरा प्रयास होगा कि इन दोनों लोकसभा सीट में 5 लाख से ज्यादा वोटो की जीत हो।

भगवामय हो गया है गुना | MP News

गुना की स्थिति को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि गुना तो पूरा भगवा में हो गया है अब वहां पर कुछ बचा ही नहीं है। मुझे लगता है की न सिर्फ गुना में बल्कि मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर चुनाव जीतेंगे। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का हमारा लक्ष्य है। बूथ जीते तो चुनाव जीते। तो हमारा प्रयास है की इस हिसाब से हम सारी सीट चार-पांच लाख के अंतर से जीतेंगे।

भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि

कांग्रेसियों के शामिल होने पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसे राष्ट्र ही सर्वोपरि है। इसके बाद हमारी पार्टी और हम सब आते हैं। देशवासियों के लिए काम करते हैं। एक समय था जब पार्टी के सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे आज समय है जब हम 400 पार करने की बात कर रहे हैं । निश्चित परिवार बड़ा होगा तो बड़ा लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे। हम तो एक-एक घर जा रहे हैं, एक-एक मोहल्ले में जा रहे हैं, एक-एक गांव में जा रहे हैं, एक-एक शहर में जा रहे हैं और जो लोग हमारी विचारधारा से सहमत हैं और राष्ट्र के लिए काम करना चाहते हैं जो लोगों की सेवा करना चाहते हैं उनको आमंत्रण है और वह हमारी पार्टी से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर राष्ट्र क्षेत्र में भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं उनका स्वागत है और पूरे देश में यह होड़ लगी हुई है।

बिना दबाव के भाजपा में आ रहे कांग्रेसी | MP News

कांग्रेसियों के भाजपा कल्चर में ढलने के सवाल पर केपी यादव ने कहा कि जैसी जिनकी संगत होती है वो उस माहौल में ढल जाते हैं और जो लोग आ रहे हैं उन पर कोई दबाव नहीं है, कोई जबरदस्ती नहीं ला रहा है। लोगों को दिख रहा है लोग महसूस कर रहे हैं लोग राष्ट्रहित में काम करना चाहते हैं। लोगों को अब समझने लगा है राष्ट्र हमें बहुत कुछ देता है हमारा भी फर्ज बनता है कि हम राष्ट्र के लिए कुछ करें और एक ही पार्टी ऐसी दिखती है जो राष्ट्र के लिए काम करती है जो देश को विश्व गुरु बनाने के लिए निरंतर दिन रात मेहनत कर रही है ।

1 thought on “MP News | सिंधिया को हराने वाले केपी यादव बने बैतूल प्रभारी”

Comments are closed.