MP News | भाई को मोबाइल पर मैसेज भेजकर महिला ने बेटियों के साथ की आत्महत्या

फांसी पर टंगे मिले माँ और बेटियों के शव

MP Newsभोपाल भाई को मोबाइल पर वाइस मैसेज भेजकर आत्महत्या की सूचना देने के बाद महिला ने अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। माँ और बेटियों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घटना गुनगा थाना क्षेत्र के रोडिया गांव की है। मामला मंगलवार दोपहर को सामने आया। तीनों के शव हमीदिया अस्पताल भेजे गए हैं। महिला का नाम संगीता यादव उम्र 28 साल, बेटी आराध्या 5 साल, श्रष्टि ढाई साल की है। गुनगा थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में महिला द्वारा सुसाइड और इससे पहले 3 बच्चियों की हत्या किए जाने के संकेत घटनास्थल की जांच के दौरान मिले हैं। हालांकि, शुरुआती जानकारी मर्डर की आई थी।

महिला ने रोते रोते किया था भाई को मैसेज | MP News

महिला ने अपने भाई को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात मोबाइल से पांच वाइस मैसेज भेजे हैं। मैसेज में महिला भाई को रोते हुए आपबीती बता रही है। एक मैसेज में महिला कह रही है कि वह बहुत खराब हैं। मैं सोचती थी कि आज नहीं तो कल सब ठीक हो जाएगा। लेकिन, अब मैं जहर खा रही हूं। कोई नहीं बचेगा सब मरेंगे।

ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप

मृतक संगीता के भाई नीरज यादव ने बताया कि दीदी को उसके ससुराल वाले परेशान करते थे। मायके आ जाती थी तो दीदी के पति रजत यादव धमकी देते थे। लेने नहीं आ रहा हूं। ससुराल आ जाओ, नहीं आई तो एक्सीडेंट करके मर जाऊंगा। करंट लगा लूंगा। 4 मार्च को छोटी बहन की शादी थी। इस शादी में आए थे शराब पीकर, गदर किया था। रात में ही दीदी को लेकर गए थे। शादी के बाद सब लोगों ने मिलकर प्रताडि़त किया, इससे दुखी होकर दीदी ने अपने बच्चियों के सहित फांसी लगा ली।

तीसरी बेटी होने पर करते थे परेशान | MP News

नीरज ने बताया कि बहन को सास-ससुर बेटा नहीं होने पर प्रताडि़त कर रहे थे। हर दिन ताने देते थे। पहली बेटी हुई तभी से ये सिलसिला शुरू हो गया था। दूसरी बेटी होने पर भी ताने मारे और प्रताड़ित किया। इसके बाद जब तीसरी बेटी हुई तो उन्होंने हर दिन उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उन्हें बेटा चाहिए था। इसलिए मेरी बहन को परेशान कर रहे थे।साभार…

1 thought on “MP News | भाई को मोबाइल पर मैसेज भेजकर महिला ने बेटियों के साथ की आत्महत्या”

Comments are closed.