iPhone जैसी कैमरा क्वालिटी और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, लीक हुई कीमत!

By
On:
Follow Us

iPhone जैसी कैमरा क्वालिटी और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, लीक हुई कीमत!, Motorola अपने Edge सीरीज़ का एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस सीरीज़ के Edge 50 Ultra, Fusion और Pro मॉडल पहले ही लॉन्च कर चुकी है. इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola Edge 50 5G बताया जा रहा है. इस फोन को TDRA, FCC और EEC की मंजूरी मिल चुकी है.

ये भी पढ़े- Best CNG Cars: 8 लाख से कम कीमत में 28 का माइलेज देती है भारत की ये बेस्ट CNG कारें

कंपनी की तरफ से अभी तक फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इस बीच 91Mobiles और टिप्सटर सुधांशु ने बताया है कि यूरोप में इस फोन की कीमत क्या होगी. साथ ही टिप्सटर ने ये भी बताया कि फोन किन स्टोरेज वेरिएंट और कलर ऑप्शन में आ सकता है.

लीक हुई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

टिप्सटर के मुताबिक Motorola Edge 50 5G स्मार्टफोन का 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट यूरोप में 599 यूरो (लगभग 53,700 रुपये) की कीमत में लॉन्च हो सकता है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन – ग्रीन, पीच और ग्रे में आ सकता है. यूरोप लॉन्च के बाद इस फोन के भारत में भी आने की उम्मीद है. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी और 68W फास्ट चार्जिंग के साथ Android 14 पर आधारित Hello UI स्किन दे सकती है. ये फोन Edge 40 के अपग्रेड के रूप में मार्केट में आ सकता है.

ये भी पढ़े- खुशखबरी! 7 हजार रुपये तक सस्ता मिल रहा है OnePlus का ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए कैसे उठाएं फायदा

कुछ दिनों पहले लॉन्च हुआ Motorola G85 5G

  • बता दें कि Motorola ने पिछले हफ्ते ही अपना नया स्मार्टफोन Motorola G85 5G मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी का ये फोन 6.67 इंच की फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले से लैस है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में भी गोरिल्ला ग्लास 5 दे रही है.
  • फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Snapdragon 6s Gen 3 5G दे रही है.
  • फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से में LED फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं. इनमें 50 मेगापिक्सल मेन लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
  • फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करती है. ये Moto फोन Android 14 पर आधारित My UX पर काम करता है.

1 thought on “iPhone जैसी कैमरा क्वालिटी और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, लीक हुई कीमत!”

Comments are closed.