Cobra Ka Video | नागराज को गले में डाल कर करतब दिखाने लगे चाचा 

कभी हाथों से पकड़ा तो कभी मुँह में रखा 

Cobra Ka Video – सोशल मीडिया पर एक चाचाजी और किंग कोबरा से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चाचाजी को किंग कोबरा को गले में लपेटे हुए देखा जा सकता है। यह नजारा देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। आमतौर पर, लोग सांपों से डरते हैं। चाहे वह जहरीला हो या न हो, ज्यादातर लोग सांप को देखकर घबरा जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो सांपों को खिलौने की तरह समझते हैं। वे सांपों को गले में लपेटते हैं, उन्हें नचाते हैं, और उनके साथ खेलते हैं। वायरल वीडियो में चाचाजी को किंग कोबरा को गले में लपेटे हुए देखा जा सकता है। वे न केवल सांप को गले में लपेटते हैं, बल्कि उसे मुंह में भी दबाते हैं। किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है, लेकिन चाचाजी बिल्कुल भी डरे हुए नहीं दिखते हैं। यह वीडियो देखकर लोगों की सांसें थम गई हैं। लोग चाचाजी की हिम्मत और सांप के साथ उनकी दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग चाचाजी की इस हरकत को खतरनाक भी मान रहे हैं।

खतरनाक कोबरा के साथ खिलवाड़ करता शख्स | Cobra Ka Video 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चाचाजी को किंग कोबरा से खेलते हुए देखा जा सकता है। चाचाजी ने न केवल सांप को गले में लपेट रखा है, बल्कि वे उसे छेड़ भी रहे हैं। वे सांप के फन को पकड़ते हैं और उसे मुंह में दबा लेते हैं। यह वीडियो देखकर लोग हैरान और डरे हुए हैं। किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है, और चाचाजी का इस तरह से उसके साथ खेलना बहुत खतरनाक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचाजी सांप को गले में लपेटे हुए हैं और उसे बार-बार छेड़ रहे हैं। वे सांप के फन को पकड़ते हैं और उसे मुंह में दबा लेते हैं। सांप भी कई बार चाचाजी को जकड़ लेता है, लेकिन चाचाजी पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग चाचाजी की इस हरकत को खतरनाक मान रहे हैं। यह वीडियो सांपों के प्रति लोगों की धारणा बदल सकता है। यह दर्शाता है कि सांपों से डरना जरूरी नहीं है, बल्कि उन्हें समझना और उनका सम्मान करना भी जरूरी है। लेकिन, यह ध्यान रखना भी जरूरी है कि सांपों से खेलना बहुत खतरनाक हो सकता है। चाचाजी का यह करतब केवल अनुभवी लोगों के लिए ही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

इसे infohse.id नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी पड़ चुके हैं।