Monday, July 4, 2022
spot_img
HometrendingMonika Khanna Instagram Photos Viral : जाने कौन है मोनिका खन्ना, जिसने...

Monika Khanna Instagram Photos Viral : जाने कौन है मोनिका खन्ना, जिसने बचाई थी 185 लोगों की जान, तसवीरें वायरल   

कुछ दिन पहले हुए विमान हादसे के बारे में आप सभी जानते ही हैं क्यूंकि जब स्पीकेजेट की फ्लाइट की लैंडिंग के तुरंत बाद अचानक उसके इंजन में आग लग गई जिससे स्थिति ख़राब भी हो सकती थी लेकिन फ्लाइट मौजूद कप्तान मोनिका खन्ना ने अपनी सूझबूझ से फ्लाइट की सुरक्षित लैंडिंग करवाई और फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री और स्टाफ की जान बचाई। दरसल पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद फ्लाइट से एक पक्षी टकराया जिससे इंजन में आग लग गई  जिसके बाद 185 यात्रियों के साथ दिल्ली जाने वाली उड़ान ने पटना हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की. पायलट इन कमांड कैप्टन मोनिका खन्ना ने प्रभावित इंजन को बंद कर दिया और इस आपातकालीन लैंडिंग में सवार सभी लोगों के साथ पटना हवाई अड्डे पर सुरक्षित लौट आईं.

प्लेन के अंदर था डर का माहौल 

पटना पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. स्पाइसजेट में फ्लाइट ऑपरेशन के चीफ  ने पायलट की त्वरित कार्रवाई के लिए सराहना की., ‘कप्तान मोनिका खन्ना और फर्स्ट ऑफिसर बलप्रीत सिंह भाटिया ने घटना के दौरान खुद को अच्छी तरह से संचालित किया. वे पूरे समय शांत रहे और विमान को अच्छी तरह से संभाला. वे अनुभवी अधिकारी हैं और हमें उन पर गर्व है.’

कौन हैं मोनिका खन्ना? 
मोनिका खन्ना (Monica Khanna) स्पाइसजेट लिमिटेड में एक हाइली-क्वालीफाइड पायलट हैं. अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, मोनिका को यात्रा करना पसंद है और लेटेस्ट फैशन और ट्रेंड्स में उनकी गहरी रुचि है. कैप्टन मोनिका खन्ना आपातकालीन स्थिति में त्वरित और सही प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसा अर्जित कर रही हैं.

Source – Internet 
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments