spot_img
Hometrendingमिष्ठान भंडार की खा रहे कचोरी में निकली छिपकली जाने फिर हुआ...

मिष्ठान भंडार की खा रहे कचोरी में निकली छिपकली जाने फिर हुआ ये

जयपुर: फेमस रावत मिष्ठान भंडार पर खाने आए एक युवक की प्याज की कचौड़ी में छिपकली निकलने से राहगीरों में हड़कंप मच गया। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत स्टोर संचालक से की तो उसने भी गलती मानते हुए तमाम कचौड़ी की बिक्री को रोक दिया। वहीं, इस मामले में शिकायत के बाद जयपुर CMHO ने कचौड़ी के सैंपल लेने और जांच के आदेश दे दिए हैं.

जयपुर के सोडाला स्थित रावत मिष्ठान भंडार ब्रांच पर वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक प्याज की कचौड़ी ली। एक बाइट खाने के बाद जैसे ही दूसरा बाइट खाने लगे तो उसमें छिपकली का कटा हुआ हिस्सा नजर आया। अखिल ने उस टुकड़े को कचौड़ी से निकालकर वहां मौजूद सेल्समैन को दिखाया। सेल्समैन ने इसकी सूचना वहां मौजूद स्टोर मैनेजर को दी। मैनेजर ने गलती मानते हुए कचौड़ी की बिक्री को तुरंत रुकवा दिया। आश्वासन दिया कि आगे से ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी।

कचौड़ी में छिपकली निकलने की शिकायत मिलने के बाद जयपुर सीएमएचओ ने जांच के लिए फूड इंस्पेक्टर की टीम रावत मिष्ठान भंडार भेजी। जयपुर सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया कि कचौड़ी, समोसे समेत अन्य मिठाइयों के सैंपल लिए हैं। इसके साथ मिष्ठान भंडार संचालक को नोटिस देकर साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने बताया कि लिए गए सैंपल को जांच के लिए लैब में भिजवाया जाएग।

रावत मिष्ठान भंडार मैनेजर ने कहा कि जो वीडियो दिख रहा है, उसमें छिपकली नहीं मछली सा कुछ दिख रहा है। कचौड़ी में मच्छर-मक्खी तो समझ आता है, इतनी बड़ी चीज नहीं निकल सकती। इस वीडियो को वायरल करने वाला व्यक्ति कल से ही हमें ब्लैकमेल कर रहा है। कानूनी कार्रवाई के लिए मैं खुद एडिशनल कमिश्नर से मिलकर आया हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular