HometrendingWorld Actress Update News : मिस यूनिवर्स 2023, दिविता राय ने नेशनल...

World Actress Update News : मिस यूनिवर्स 2023, दिविता राय ने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड के लिए ‘सोने की चिड़िया’ का भेष बनाया, देखें तस्वीरें

World Actress Update News :

मिस यूनिवर्स 2023, दिविता राय ने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड के लिए ‘सोने की चिड़िया’ का भेष बनाया, देखें तस्वीरें

दिविता राय ने खुद को ‘सोने की चिड़िया’ के रूप में प्रच्छन्न किया और मिस यूनिवर्स 2023 के नेशनल कॉस्टयूम राउंड के लिए सोने से सजा हुआ लहंगा पहना जिसमें विस्तृत पंख थे।

मिस यूनिवर्स पेजेंट का 71वां संस्करण 14 जनवरी, 2023 को आयोजित किया जाएगा। दिविता राय जो वर्तमान में मिस यूनिवर्स 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उन्हें पिछले साल लिवा मिस दिवा यूनिवर्स 2022 का ताज पहनाया गया था। कॉस्ट्यूम राउंड के लिए, 25 वर्षीय ने अपने देश को श्रद्धांजलि दी और खुद को ‘सोने की चिड़िया’ के रूप में प्रस्तुत किया। (इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

World Actress Update News : मिस यूनिवर्स 2023, दिविता राय ने नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड के लिए ‘सोने की चिड़िया’ का भेष बनाया, देखें तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/CnSKHzJvucS/

दिविता राय की ‘सोने की चिड़िया’ पोशाक डिजाइनर अभिषेक शर्मा की रचना है। (इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

दिविता राय का लहंगा मध्य प्रदेश के चंदेरी जिले के हाथ से बुने टिश्यू फैब्रिक से तैयार किया गया है। (इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

डिजाइनर अभिषेक शर्मा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पोशाक के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि दिविता राय की पोशाक “भारत के ईथर चित्रण से प्रेरित है जो सोने की चिड़िया के रूप में है जो जीवन के आध्यात्मिक सार के साथ-साथ हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के धन का प्रतीक है। ” (इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

दिविता राय के पहनावे में जटिल सोने की धातु की हाथ की सजावट है जो “हमारे कारीगरों की बेहतरीन शिल्प कौशल का एक सच्चा उदाहरण है।” (इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

विस्तृत सुनहरे पंख, जो उनकी पोशाक का मुख्य आकर्षण थे, पोषण और देखभाल की शक्ति का प्रतिनिधित्व करते हैं जो भारत ने दुनिया के नागरिकों के प्रति कठिन समय में दिखाया है और ध्यान रखा और “एक विश्व एक परिवार” की धारणा के समर्थन के रूप में खड़ा हुआ। “(इंस्टाग्राम/@अभिषेकशरमस्तूडियो)

RELATED ARTICLES

Most Popular