Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingMaruti Suzuki Ertiga : 1 लाख देकर घर ले आए Maruti Suzuki ...

Maruti Suzuki Ertiga : 1 लाख देकर घर ले आए Maruti Suzuki  की Ertiga, फिर चुकाएँ इतनी किस्त   

Maruti Suzuki Ertiga – भारत के हर घर में लोग ऐसी कार चाहते है जो फैमली और माइलेज के लिहाज से परफेक्ट हो ऐसे में एक ही कम्पनी है है मारुती सुजुकी इन कसौटियों पर खड़ी उतरती है।  इस कार को फैमली के लिहाज से परफेक्ट मन गया है। बीते दिनों इंडियन मार्केट में बेहतर लुक और फीचर्स वाली अर्टिगा फेसलिफ्ट लॉन्च हुई, जिसकी बंपर बिक्री हो रही है। आप अगर इन दिनों मारुति सुजुकी अर्टिगा खरीदने का मन बना रहे हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय फाइनैंस कराना चाहते हैं तो यह काफी आसान है, क्योंकि बस एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर आप अर्टिगा के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल अर्टिगा वीएक्सआई को घर ले जा सकते हैं।

इतनी है शुरूआती कीमत 

मारुति सुजुकी अर्टिगा फेसलिफ्ट को भारत में LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 9 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें 8.35 लाख रुपये से लेकर 12.79 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। मारुति की इस बेस्ट सेलिंग एमपीवी में 1462 cc का पेट्रोल इंजन लगा है। यह सीएनजी ऑप्शन में भी है। मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी उपलब्ध इस 7 सीटर एमपीवी के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 20.51 kmpl तक की और सीएनजी वेरिएंट की माइलेज 26.18 km/kg है।

ये है लोन डिटेल 

मारुति सुजुकी अर्टिगा एमपीवी के टॉप सेलिंग मॉडल अर्टिगा वीएक्सआई (Maruti Ertiga VXI) की एक्स शोरूम प्राइस 9.49 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 10,63,110 रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर मारुति अर्टिगा वीएक्सआई को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई) फाइनैंस कराते हैं और ब्याज दर 9 पर्सेंट रहता है तो आपको 9,63,110 रुपये कार लोन मिलेगा। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 19,993 रुपये ईएमआई, यानी मासिक किस्त के रूप में देने होंगे। मारुति अर्टिगा के इस टॉप सेलिंग मॉडल को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 2.36 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Note : अर्टिगा वीएक्सआई खरीदने से पहले आप नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर कार लोन और ईएमआई डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments