Bollywood News : इन मंत्रमुग्ध कर देने वाली वेकेशन तस्वीरों में नेहा भसीन ने अपने बिकनी लुक से जादू बिखेर दिया है,

Bollywood News : आइए एक नजर डालते हैं नेहा भसीन की गोवा वेकेशन की दिलकश तस्वीरों पर…

अपनी सुरीली आवाज से कई दिल जीतने वाली गायिका

नेहा भसीन ने अपने बीच वेकेशन की शानदार तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है। गोवा में छुट्टियां मना रही नेहा ने बिकनी पहने तस्वीर पोस्ट की। उसने लिखा, “साल का अंत एक ठोस 10 पर मेरी पीठ थपथपाना और हर मायने में अपग्रेड के लिए कमर कसना। एक ही रिश्ता है जो हमेशा के लिए अपने आप से है। यादगार बनाना। शुभ दिन ♥️।

नेहा अपने बिजी शेड्यूल से छुट्टी लेकर आईलैंड पर काफी अच्छा वक्त बिता रही हैं।

नेहा, जिन्हें बचपन से गाना पसंद था, ‘विवा’ नाम के एक ऑल-गर्ल्स सिंगिंग बैंड का हिस्सा थीं। इससे पहले, उनकी समुद्र तट की छुट्टियों की तस्वीरें कुछ नेटिज़न्स को अच्छी नहीं लगीं और उन्हें क्रूरता से ट्रोल किया गया। नफरत करने वालों पर पलटवार करते हुए, नेहा ने एक बार कहा था, “मेरा मानना है कि किसी को भी लेटे-लेटे किसी भी तरह की ट्रोलिंग,

शेमिंग या बुलिंग नहीं लेनी चाहिए – चाहे वह सेलिब्रिटी हो या कोई और। एक ऐसा व्यक्ति होने के नाते जो बहुत कम उम्र में दृश्य पर आ गया, मैं जीवन में बहुत पहले ही जांच और निर्णय के अंत में रहा हूं और मेरे हर कदम की आलोचना ने मेरे आत्म-मूल्य पर एक दशक तक के लिए हानिकारक प्रभाव डाला है। गायिका और गीतकार नेहा भसीन ने बॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और पंजाबी फिल्म उद्योगों में काम किया है। उन्होंने अपने गीतों ‘जग घूमेया’ (हिंदी) और ‘पानी रवि दा’ (पंजाबी) के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। नेहा भसीन का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल से स्कूली शिक्षा पूरी की। नौ साल की उम्र में, उन्होंने अपना पहला गायन प्रतियोगिता पुरस्कार जीता। नेहा भसीन श्यामक डावर की नृत्य अकादमी में शामिल हो गईं और उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान से गायन शास्त्रीय प्रशिक्षण लिया। अपने कॉलेज के दिनों के दौरान, नेहा भसीन को 2002 में कोक [वी] पॉपस्टार्स के लिए चुना गया था और उन्होंने चार अन्य लड़कियों के साथ भारत की पहली ऑल-गर्ल्स वाइवा (बैंड) बनाने की प्रतियोगिता जीती थी।

Leave a Comment