Viral Video – ट्रेन से लटक कर शख्स कर रहा था स्टंट, वीडियो देख लोगों ने दूसरों को नसीहत दी,

Viral Video – जीवन बहुत ही अनमोल है, इससे खिलवाड़ न करें। इस लाइन को जिसने भी लिखा है वह इस दुनिया के लोगों को ही देखकर लिखा होगा। कई लोग तो इस बात को समझते हैं लेकिन कुछ लोगों के दिमाग में यह बात कभी नहीं घुसती। अब आप इसे दिमाग की कमी कह लें या खुद पर ज्यादा भरोसा होना कहें। ऐसे लोगों को कैसे समझाया जाए कि भाई आपके साथ कई और लोगों का भी भूत और भविष्य जुड़ा हुआ है। आपके न होने से आपके परिवार, रिश्तेदार और चाहनेवालों पर क्या गुजरेगी इस बात को भी अपने जहन में जरूर रखें। यह समझाइस इसलिए दी जा रही है क्योंकि इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी लापरवाही के चलते जान से हाथ धो बैठता है।

यह भी पढ़े – Pankhe Par Cobra – पंखे पर लटके नागराज ने उड़ाए सभी के होश 

ट्रेन से लटक कर शख्स कर रहा था स्टंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन के दरवाजे पर लटका हुआ है। ट्रेन अपने फुल स्पीड में चल रही है। फिर भी शख्स के दिमाग में एक बार भी ये बात नहीं आती कि अगर कोई अनहोनी हो गई तो क्या होगा। खैर हुआ भी यही, शख्स के सामने अचानक से एक खंभा आ जाता है और वह तुरंत उस खंभे से टकरा कर ट्रेन का नीचे गिर जाता है। शख्स खंभे से टकराते ही ट्रेन के गेट से उड़ते हुए बाहर की ओर फेंका जात है। इस वीडियो को देकने के बाद लोगों के शरीर में सिरहन पैदा हो गई।

https://twitter.com/i/status/1666415444297940992

यह भी पढ़े – Viral Video – बिच्छू- कॉकरोच को फ्राई कर खाते है यहां के लोग, इस शहर में ऐसे होता है फास्ट फूड

वीडियो देख लोगों ने दूसरों को नसीहत दी

जींदगी से खिलवाड़ करना आपको हीरो या निडर इंसान नहीं बनाता। इससे आपके दिमाग का स्तर पता चलता है कि आपके सोच का दायरा आखिर कितना है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखा और शेयर किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख लोगों ने देखा और 5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर पूछा कि क्या वह शख्स बचा है या निपट गया? जिसका जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- गया भाई वह अपनी दुनिया में।

Leave a Comment