Viral Video – बिच्छू- कॉकरोच को फ्राई कर खाते है यहां के लोग, इस शहर में ऐसे होता है फास्ट फूड

Viral Video – शाम होते ही हमारे यहां फास्ट फूड के ठेले लग जाते हैं। जहां चाउमीन-मोमोज़, चाट-समोसे और चाट-फुल्की जैसी चीजों पर लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हमारे देश में इसे लोग खूब चाव से खाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ लोग इस दुनिया में ऐसे भी हैं जो फास्ट फूड के नाम पर कॉकरोच और बिच्छू को तेल-मसाले में फ्राई कर के खा जाते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है, जहां एक महिला स्नैक्स के नाम पर कॉकरोच और बिच्छू जैसे जीवों को फ्राई कर खाने को परोस देती है।

यह भी पढ़े – Health Tips – जानिए वायरल बुखार बार-बार क्यों आता है? जाने इस बीमारी से कैसे करें बचाव,

बिच्छू- कॉकरोच को फ्राई कर खाने के लिए परोसा जा रहा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्टॉल पर लड़की प्लेट में बहुत सारे मरे हुए बिच्छुओं को रखे हुए है। इसके बाद वह एक मरे हुए बिच्छू को उठाती है और उसे पैन में तेल डाकर फ्राई कर देती है। इसके बाद लड़की उस पर चम्मच से तेल और मसाले डालकर परोस देती है। फिर वह एक कटोरे में मरे हुए कॉकरोच को बाहर निकालती है और उन्हें भी तेल में डालकर फ्राई कर देती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि थाईलैंड में ही ऐसे डिशेज़ खाने को मिलते हैं। थाईलैंड में ऐसे पास्ट फूड हर चौक चौराहे पर बिकते हुए दिख जाएंगे।

यह भी पढ़े – इन यूजर्स पसंद आएगा सुपर फ़ास्ट 5g स्पीड वाला Realme narzo 60x 5G, ये खूबियां हैं बेहद खास,

“छी…कितना घिनौना है ये”

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रोंगटें खड़े हो गए। कई लोगों ने इसे बहुत ही घिनौना बताते हुए कमेंट किया और कहा कि ये सब कैसे खा लेते हैं वहां के लोग। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि थाईलैंड के लोग कुछ भी खा जाते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodie_saurabh_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा है।

Leave a Comment