Viral Video – ज़ेबरा का कॉस्ट्यूम पेहेन शख्स ने दी अपनी मौत को बुलावा, तीन शेरो के बिच बाल-बाल बची जान,

Viral Video – सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ लोग सड़क पर चल रहे इंसानों के साथ प्रैंक करते हैं। मगर अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स सीधे जानवरों के साथ ही प्रैंक करने पहुंच गया। वायरल वीडियो में एक शख्स ज़ेबरा बनकर उनकी झुंड में घुस जाता है मगर आखिर में उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल सकता।

यह भी पढ़े – Viral Video – बाइक पर 6 लोगो को बिठाने का इस शख्स ने लगया ऐसा जुगाड़, देख लोग रह गए दंग,

बाल-बाल बची शख्स की जान

आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने ज़ेबरा की खाल पहना हुआ है। इसके बाद वो आगे बढ़ते हुए ज़ेबरा के झुंड में पहुंच जाता है। उसकी अजीब सी चाल देखने के बाद वहां मौजूद बाकी ज़ेबरा वहां से भागने से लगते हैं। इस शख्स को भी ऐसा करने में बहुत मजा आ रहा था। मगर तभी वहां कुछ ऐसा होता है जिससे इसके होश उड़ जाते हैं। अचानक वहां शेरनी के 2 बच्चे आ जाते हैं। दोनों शावक उस शख्स को घेर लेते हैं और उस पर हमला करने लगते हैं। शख्स को अपनी जान बचाने के लिए उस कॉस्टयूम को वहीं छोड़कर भागना पड़ता है। इस शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वहां कोई शेर या फिर दूसरा खतरनाक जानवर नहीं आया, वरना इसका बचना मुश्किल ही होता।

यह भी पढ़े – मारुती ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका सबसे ज्यादा बिकने वाली सस्ती ही Car को कर दिया बंद

लोगों ने कही ये बातें

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ये अब तक का सबसे बेवकूफ शख्स है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस इंसान की बेवकूफी को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। एक बंदे ने लिखा- सोचो अगर वहां शेर आ गया होता तो क्या होता? एक दूसरे बंदे ने लिखा- कृपया इस तरह के स्टंट को अपने घर पर ना दोहराएं। आपकी इस पर क्या प्रतिक्रिया है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Comment