HometrendingMahindra Thar Update : Thar के लुक में आया ये बड़ा बदलाव,...

Mahindra Thar Update : Thar के लुक में आया ये बड़ा बदलाव, देखें नए फीचर्स  

Mahindra Thar Update – आज के समय में भारत में महिंद्रा की थार SUV भी सबसे लोकप्रिय गाडी है नए उपदटेस की अगर हम बात करें तो एक्सटेरियर और इंटीरियर में हमें कुछ बदलाव देखने मिल सकते है।  थार एसयूवी के सेकेंड जेनरेशन मॉडल को ठीक दो साल पहले अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद कंपनी ने पिछले साल आई XUV700 एसयूवी के साथ नए लोगो की शुरुआत की थी. अब यह लोगो बाकी गाड़ियों में भी दिया जा रहा है. कंपनी ने महिंद्रा थार में भी इस लोगो को जोड़ दिया है. साथ ही इंटीरियर में भी थोड़े बदलाव हुए हैं.

Mahindra Thar में हुए ये बदलाव 

महिंद्रा थार में अब नया Twin Peaks लोगो मिलता है. यह गाड़ी के स्टीयरिंग व्हील, अलॉय व्हील और चाभी पर दिया गया है. हालांकि गाड़ी के ग्रिल पर अभी भी Mahindra ही लिखा हुआ है. 

लोगो के अलावा, ट्रैक्शन और हिल डिसेंट कंट्रोल बटन की जगह भी बदली गई है. यह पहले स्टीयरिंग व्हील के दाईं तरफ होता था, जिसे अब सेंटर कंसोल में फिट कर दिया गया है. इतना ही नहीं, सेंटर कंसोल में एक पतला डोर लॉक/अनलॉक बटन भी जोड़ा गया है. जबकि इसमें दो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की जगह अब सिर्फ एक पोर्ट है. 

एक अन्य अपडेट यह है कि नई थार SUV अब सिर्फ 4 एक्सटीरियर पेंट स्कीम में उपलब्ध होगी. यह चार कलर्स- नेपोली ब्लैक, गैलेक्सी ग्रे, एक्वा मरीन और रेड हैं. पहले यह कार 6 कलर ऑप्शन में आती थी. कंपनी ने रॉकी बेज और मिस्टिक कॉपर कलर्स को बंद कर दिया है. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular