Hometrendingasia cup 2022 schedule : सुपर 4 मे होंगी कौन सी टीमें,...

asia cup 2022 schedule : सुपर 4 मे होंगी कौन सी टीमें, पाकिस्तान से कब होगी टक्कर, पढ़े इस खबर मे

asia cup 2022 schedule – इन दिनों देश मे क्रिकेट का नशा सर चढ़ कर बोल रहा है क्यूंकि अभी चल रहे हैं एशिया कप 2022, जिसका पिछला मैच जो की भारत और भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ था जो काफी रोमांचक था। अब सबकी निगाहें टिकी हैं सुपर 4 पर क्युकी सुपर 4 मे आने के बाद ये तैय होगा की किस टीम की टक्कर किस टीम के साथ होगी। अगर अभी देखा जाए तो सुपर 4 में अभी भारत, अफगानिस्ता और श्रीलंका ने अपनी जगह पक्की कर ली है और पाकिस्तान का भी सुपर 4 में होना लगभग तय माना जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान को इसके लिए हांगकांग को हराना है. ऐसे में एशिया कप 2022 के सुपर 4 में भारत, अफगानिस्तान, श्रीलंका और पाकिस्तान के ही होने की पूरी संभावना है.

एक बार सुपर-4 तय हो जाने के बाद हर किसी की नजर टीम इंडिया के अगले मुकाबले पर रहने वाली है. अगर पाकिस्तान, हांगकांग को हरा देती है तो एक बार फिर भारत-पाकिस्तान आमने सामने होंगे. आइए डालते हैं एक नजर अब किसके खिलाफ और कब खेलेगी टीम इंडिया और कौनसा मैच होने वाला है टीम के लिए सबसे बड़ा.

Asia Cup: Team India Super 4 schedule

  • टीम इंडिया का अगला मैच रविवार यानी 4 सितंबर को होना है. ये मैच टीम इंडिया या तो पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी या फिर हांगकांग के खिलाफ. पाकिस्तान और हांगकांग में जो जीतेगा मैच उसी से होगा.
  • इसके बाद अगला मैच श्रीलंका (India vs SriLanka Asia Cup 2022) के खिलाफ 6 सितंबर को होगा.
  • 8 सितंबर को टीम इंडिया, अफगानिस्तान (India vs Afghanistan Asia Cup 2022) के खिलाफ भिडेगी.

बता दें कि ग्रुप के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी. वहीं अब एक बार फिर दोनों टीमें एक दूसरा का सामना करने के लिए तैयार है. जहां पाकिस्तान हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी, वहीं भारत, पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर देने की पूरी कोशिश करेगी. पाकिस्तान के बाद भारत का मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान से होना है. दोनों ही टीमों को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि श्रीलंका और अफगानिस्तान दोनों ने ही हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है, खासतौर पर अफगानिस्तान ने.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular