Mahindra Thar-E – Anand Mahindra ने दिया इलेक्ट्रिक Thar पर अपडेट 

कह दी ऐसी बात जिसने जीत लिया लोगों का दिल 

Mahindra Thar-E महिंद्रा थार एक ऐसी SUV है जिसने की सभी का दिल जीत रखा है। ऐसे में इससे जुड़े अपडेट पर लोगों की नजर बनी रहती है। जैसे की जल्द इसका 5 डोर वर्जन मार्केट में आने वाला है। इसी के साथ अब इलेक्ट्रिक वेहिकल के क्षेत्र में जिस तरह से क्रांति आ रही है उससे ये भी साफ़ हो गया है की आने वाले समय में महिंद्रा की एलेट्रिक थार भी हमें देखने मिलेगी। जिसके कॉन्सेप्ट मॉडल को हाल ही में महिंद्रा ने शोकेस किया था।  

Anand Mahindra ने दिया बड़ा अपडेट | Mahindra Thar-E 

महिंद्रा थार के इलेक्ट्रिक वर्जन को लेकर महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक कांसेप्ट वीडियो के साथ अपनी बात रखी है जिसमे उन्होंने ट्वीट करते लिखा, “नहीं, यह सिर्फ एक कॉन्सेप्ट नहीं है. जिस क्षण से हम सभी ने प्रोटोटाइप देखा, हम इसे वास्तविकता बनाने के लिए प्रतिबद्ध थे…”

मौजूदा थार से अलग | Mahindra Thar-E 

महिंद्रा थार इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट में INGLO-P1 है, जिसे लाइटवेट बॉडी कंस्ट्रक्शन और एक्सपैंडेड बैटरी कैपेसिटी तक के लिए तैयार किया गया है. इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट में 2776 मिमी से 2976 मिमी तक का व्हीलबेस है, जो कम ओवरहैंग के साथ है. इलेक्ट्रिक मॉडल का डिज़ाइन और स्टाइल इसके ICE-पावर्ड समकक्ष (मौजूदा थार) से अलग है। 

Source – Internet  

Leave a Comment