HomeमनोरंजनMagarmach Aur Cheetah ki Ladai - प्यासे चीता की गर्दन तोड़ कर...

Magarmach Aur Cheetah ki Ladai – प्यासे चीता की गर्दन तोड़ कर मगरमच्छ ने बनाया शिकार, खींच ले गया पानी में  

Magarmach Aur Cheetah ki Ladaiसबसे तेज दौड़ने वाले जानवरों में अगर किसी जानवर का नाम सबसे ऊपर है तो वो है चीता। चीते की रफ़्तार की मिसालें हर कोई देता है। लेकिन जंगल में और भी ऐसे जानवर है जो कई बहार फुर्तीले चीते पर भी हावी हो जाते है।  ऐसे तो आपने जंगल से सोशल मीडिया पर वायरल हुए कई शिकार के वीडियो देखें होंगे लेकिन क्या कभी आपने एक चीते को मगरमच्छ का शिकार होते हुए देखा है अगर नहीं तो आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा ही वीडियो दिखाने वाले है जो काफी खतरनाक है। वीडियो में देखा जा सकता  है की किस तरह एक प्यासे चीता को खूंखार मगरमच्छ अपना शिकार बना लेता है। 

ये भी पढ़ें – सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किए आदेश, उम्मीदवारों को बड़ी राहत,  बोनस अंकों का भी मिलेगा लाभ 

पानी पिने आए चीता का शिकार(Magarmach Aur Cheetah ki Ladai

वायरल हो रहे वीडियो को देख मालूम होता है कि चीता पानी पीने नदी के किनारे आया है. दूर से मगरमच्छ की नजर उस पर पड़ जाती है. वो धीरे-धीरे तैरते हुए उसके पास पहुंच जाता है और चीते की गर्दन पकड़ लेता है. चीता उससे पीछा छुड़ाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन सफल नहीं हो पाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो(Magarmach Aur Cheetah ki Ladai)

ऐसा लगता है कि जैसे मगरमच्छ ने उसे अपना शिकार बनाकर ही दम लिया होगा. मौके पर मौजूद लोगों ने इस वीडियो को शूट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो को  soovashhhh_4u   नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

ये भी पढ़ें – मेथी के ये 6 साइड इफ़ेक्ट कर देंगे हैरान, होनी चाहिए जानकारी  

RELATED ARTICLES

Most Popular