HometrendingLove Triangle - दोनों प्रेमी सामने आने पर प्रेमिका ने कुंए में...

Love Triangle – दोनों प्रेमी सामने आने पर प्रेमिका ने कुंए में लगाई छलांग

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में घटी घटना, प्रेमिका को कराया भर्ती, तीन दोस्तों के साथ प्रेमिका का पीछा कर रहे थे दोनों प्रेमी

बैतूल – Love Triangle – त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते एक गंभीर घटना घटित हो गई। इस मामले में प्रेमिका जहां कुंए में कूद गई तो वहीं ग्रामीणों ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिये हैं। वहीं तीन युवक भागने में सफल हो गए। पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। किशोरी को गंभीर हालत में पुलिस ने 108 से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का मामला | Love Triangle

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक नाबालिग 17 वर्षीय किशोरी का दो युवकों से अलग-अलग प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात दोनों युवकों को पता चल गई। दोनों पे्रमी युवक अपने तीन दोस्तों के साथ मुलताई से नाबालिग के ग्राम बिछुवा पहुंच गए और नाबालिग के घर पहुंचकर हंगामा करने लगे। दोनों युवक किशोरी से पूछने लगे कि अभी बताओ  किससे प्यार करती हो? अपने माता-पिता के सामने इस तरह का हंगामा होता देख किशोरी घर से निकली और गांव के कुंए में छलांग लगा दी।

Also Read – Betul News – आग में झुलसी गर्भवती के बच्चे की मौत, महिला गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

दो युवकों को पीटा, तीन हुए फरार | Love Triangle

जिस दौरान किशोर घर से निकली थी उसी समय दोनों प्रेमी युवक भी अपने तीन दोस्तों के साथ किशोरी का पीछा कार से करने लगे। किशोरी ने देखा कि यह लोग पीछे आ रहे हैं तो वह गांव के ही कुंए में कूद गई। इस दौरान ग्रामीणों का भी हुजूम लग गया था। किशोरी के कुंए में कूदते ही ग्रामीणों ने युवकों की कार में तोडफ़ोड़ करते हुए दो युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई करने के बाद डायल 100 को सौंप दिया। वहीं तीन युवक भागने में सफल हो गए।

इनका कहना…

Also Read – Tracktor Accident News – रेत से भरी पलटी ट्रैक्टर ट्राली में 2 की मौत | बाईक को बचाने के दौरान घटित हुआ हादसा

पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। दोनों युवक मुलताई से बिछुआ पहुंचे थे और परिजनों के सामने हंगामा करने लगे थे। इसी से परेशान होकर उसने कुएं में छलांग लगा दी। किशोरी को गंभीर हालत में इलाज के लिए 108 से जिला अस्पताल भेजा गया हैं।  दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया  हैं,  तीन अन्य युवकों के भागने की खबर हैं। परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

मुकेश ठाकुर, टीआई, बोरदेही 
RELATED ARTICLES

Most Popular