HometrendingLadki ko karte the Pareshan : भोपाल में पढ़ रही छात्रा को...

Ladki ko karte the Pareshan : भोपाल में पढ़ रही छात्रा को भेज रहे थे अश्लील मैसेज,पुलिस ने एक को पकड़ा,एक फरार

शाहपुर -Ladki ko karte the Pareshan -भोपाल में पढ़ रही छात्रा को दो युवक परेशान कर रहे थे और इस छात्रा को लगातार अश्लील मैसेज भेज रहे थे । इन युवकों की करतूत से परेशान छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है दूसरा अभी फरार है ।

शाहपुर इलाके की छात्रा भोपाल में पढ़ाई कर रही है । इस छात्रा को शाहपुर के दो युवकों व्दारा अश्लील मैसेज भेजने और फोन पर परेशान करने को लेकर दो युवकों के खिलाफ बैतूल महिला थाने में छात्रा के परिजनों ने आवेदन दिया था । जिस पर शाहपुर पुलिस द्वारा अभिषेक नायक को शाहपुर के एक ढाबे से पकड़ा तथा राहुल साहू निवासी ठाकुर मोहल्ला अभी फरार हैं।

जानकारी के एक पिता ने बैतूल महिला थाने में आवेदन दिया की उनकी बेटी भोपाल में नेट की तैयारी कर रही है ।मेरी बेटी जो कि शाहपुर में कक्षा 12वीं की छात्रा है स्कूल पढ़ने के दौरान भी युवक अभिषेक नायक एवं राहुल साहू द्वारा परेशान किया जाता था एवं रास्ता रोका जाता था तथा अश्लील इशारे करता था।

दोनों युवकों द्वारा करीब आठ माह से परेशान किया जा रहा था तथा अलग-अलग मोबाइल से मैसेज भेज कर तथा धमकी देकर मिलने के लिए वादा करता था और व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे जाते थे जिस पर बैतूल पुलिस द्वारा शाहपुर थाने में सूचना देने पर शाहपुर पुलिस इन्हें शाहपुर के एक ढाबे से अभिषेक को गिरफ्तार किया है तथा दूसरा आरोपी राहुल साहू फरार है

RELATED ARTICLES

Most Popular