HomeUncategorizedKing Cobra Kiss : इस लड़के ने किंग कोबरा को कर लिया...

King Cobra Kiss : इस लड़के ने किंग कोबरा को कर लिया Kiss उसके बाद का नज़ारा देख कांप जाएगें आपके रोंगटे Video

King Cobra Kiss इस लड़के ने किंग कोबरा को कर लिया Kiss उसके बाद का नज़ारा वीडियो में होल्स्टन धीरे-धीरे सांप को चूमने के लिए उसकी ओर बढ़े. कुछ ही पल के बाद, उस शख्स ने सफलतापूर्वक उसके सिर पर किस कर लिया.

किंग कोबरा के सिर पर शख्स ने बड़े प्यार से किया Kiss, फिर सांप ने जो किया, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

किंग कोबरा के सिर पर शख्स ने बड़े प्यार से किया Kiss

सांप का नाम सुनते हैं हम डर से सहम जाते हैं. लेकिन, कुछ ऐसे बहादुर लोग भी हैं जिन्होंने इस डर पर काबू पा लिया है और इन सरीसृपों से उन्हें डर नहीं लगता, बल्कि वो इनके साथ बच्चों की तरह खेलते हैं. ऐसे ही एक शख्स हैं माइक होल्स्टन, जो अक्सर वन्यजीवों के साथ अपनी मुलाकात के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

King Cobra Kiss

यह भी पढ़े : iPhone Warning – चार्जिंग को लेकर Apple की चेतावनी हो सकता है नुकसान 

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह दुनिया के सबसे जहरीले सांप किंग कोबरा (King Cobra) के सिर पर किस कर रहे थे. वीडियो में होल्स्टन धीरे-धीरे सांप को चूमने के लिए उसकी ओर बढ़े. कुछ ही पल के बाद, उस शख्स ने सफलतापूर्वक उसके सिर पर किस कर लिया. इसके बाद वह तेजी से पीछे हटे और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा दिए.

इस लड़के ने किंग कोबरा को कर लिया Kiss

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”इसमें इतना जहर होता है कि एक बार में 10,000 पाउंड के हाथी को मार सकता है.”

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपना डर ​​और घबराहट ज़ाहिर की है. कुछ लोगों ने उस शख्स के बारे में चिंता भी दिखाई.

एक यूजर ने लिखा, ”आप मुझे दस लाख देंगे और मैं ऐसा भी नहीं करूंगा,” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ”मौत का चुम्बन.” तीसरे ने कहा, ”भाई फिर भी क्यों? आपके पास जो सारा ज्ञान और विशेषज्ञता है और जिस तरह से आपने हमारे साथ शेयर किया और हमें जानवरों को समझने और हमारे स्तर पर बोलने में मदद की,” चौथे ने कहा, “यह तो पागलपन जैसा लगता है, तुमने ऐसा क्यों किया?”

उसके बाद का नज़ारा देख कांप जाएगें आपके रोंगटे

किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है. नेशनल ज्योग्राफिक वेबसाइट के अनुसार, एक वयस्क किंग कोबरा की लंबाई 10 से 12 फीट और वजन 20 पाउंड (9 किलोग्राम) तक हो सकता है. वे सचमुच “खड़े हो सकते हैं” और एक पूर्ण विकसित व्यक्ति की आंखों में देख सकते हैं. वे एक बार में न्यूरोटॉक्सिन की जितनी मात्रा दे सकते हैं, वह 20 लोगों को मारने के लिए पर्याप्त है

RELATED ARTICLES

Most Popular