spot_img
HometrendingKing Cobra ka Video Viral - महिला की चप्पल उठा कर भागा...

King Cobra ka Video Viral – महिला की चप्पल उठा कर भागा खतरनाक किंग कोबरा, वीडियो हुआ वायरल  

King Cobra ka Video Viralहमारी इस पृथ्वी पर कई तरह के सांप पाए जाते हैं जिनमे से कुछ खतरनाक होते हैं तो कुछ नार्मल होते है। सीधे तौर पर इनके खतरनाक होने या न होने की पुस्टि इनके जहर से होती हैं जो जितना विषैला उतना खतरनाक। इसी तरह के खतरनाक सांपो में से एक होता है किंग कोबरा जिससे जुड़ा एक मजेदार वीडियो जम कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक महिला की ओर जैसे ही सांप बढ़ता है तो महिला बचाव के लिए उस पर चप्पल फेंक कर मारती है लेकिन कोबरा उसी चप्पल को अपने मुँह में उठा कर भागने लगता है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो(King Cobra ka Video Viral

IFS अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि करीब 2 मीटर लंबा एक खतरनाक कोबरा सांप एक घर में घुसने की कोशिश कर रहा है. उसे घर में घुसते देख घबराई महिला उसे चप्पल फेंककर मारती है. खुद को चप्पल लगने से सन्न कोबरा सांप एक बार के लिए ठिठक जाता है. अगले ही पल वह चप्पल को मुंह में दबाकर फन उठाए सरपट वहां से भाग जाता है. 

चप्पल लेकर भगा किंग कोबरा(King Cobra ka Video Viral

अपनी चप्पल को लेने के लिए महिला सांप के पीछे पीछे जाती है. महिला की बेटी अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना रही होती है. कुछ दूर जाने के बाद सांप मुंह में चप्पल लेकर पास के एक खाली प्लॉट में घुस जाता है. सांप को इस तरह चप्पल चोरी करते देख महिला और उसकी बेटी खूब हंसती हैं. हालांकि अपनी चप्पल वापस लेने के लिए उनमें से किसी की पास के प्लॉट में जाने की हिम्मत नहीं होती. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular