spot_img
HometrendingKing Cobra ka video : घर के किचन मे छिपा था खतरनाक...

King Cobra ka video : घर के किचन मे छिपा था खतरनाक कोबरा, कभी देखा नहीं होगा इतना गुस्सैल कोबरा

{King Cobra ka video} – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके बारे में भी काफी जानना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक कोबरा घर के किचन मे छिपा हुआ है जो काफी गुस्से मे नजर आ रहा है।

इस वीडियो को वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि बरसो बाद मिला इतना गुस्सैल और खतरनाक चंद्र नाग वो भी रसोई में, गुस्साए थूकने वाले मोनोकल्ड कोबरा को बचाया. आपको भी सांप के गुस्से से डर लगने लग जाएगा.

किचन मे छिपा था कोबरा

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक खतरनाक और जहरीला कोबरा किसी के घर के किचन में घुस गया और बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस सांप को घर से बाहर निकालने के लिए सांप को रेस्क्यू करने वाले लोगों को बुलाया जाता है. इसके बाद क्या हुआ, ये देखने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें…

रेस्क्यू करने मे आ गया पसीना

काफी देर तक सांप और रेस्क्युअर के बीच तनाव चलता रहा. कभी सांप बर्तनों के पीछे भागता तो कभी सिलेंडर की तरफ. लेकिन रेस्क्युअर ने भी हार नहीं मानी और काफी देर की कड़ी मेहनत के बाद सांप को पकड़कर ही दम लिया. इस वीडियो के आखिर में दिखाया गया है कि कैसे सांप को एक कंटेनर में बंद कर दिया गया. बता दें कि सांप काफी गुस्से में नजर आ रहा था.

वीडियो हुआ वायरल

एक छोटी सी चूक और सांप को पकड़ने आए शख्स का खेल खत्म हो सकता था. इस वीडियो को देखकर ही लोग थर-थर कांपने लगेंगे. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने अलग-अलग रिएक्शंस दिए. ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक था.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular