spot_img
HometrendingKatha Sthal Par Nirnay - विधायक निलय डागा के प्रस्ताव पर आयोजन...

Katha Sthal Par Nirnay – विधायक निलय डागा के प्रस्ताव पर आयोजन समिति भी सहमत

पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा स्थल को लेकर हो जाएगा निर्णय

बैतूल(Katha Sthal Par Nirnay) – प्रसिद्ध कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा की कथा को लेकर कार्यक्रम स्थल तय नहीं हो पाने के कारण असमंजस की स्थिति निर्मित है जिसके कारण कार्यक्रम में शामिल होने वाले श्रोताओं में यह जिज्ञासा बनी हुई है कि आखिरकार कार्यक्रम कहां होगा?

एसडीएम केसी परते ने बालाजीपुरम मार्ग पर किलेदार गार्डन में आयोजन को लेकर अनुमति के आवेदन को निरस्त कर दिया था। प्रशासन ने इस स्थान को उपयुक्त नहीं माना। निरीक्षण के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था और कृषि उपज मंडी में व्यवधान उत्पन्न होने के कारण को मानते हुए आवेदन निरस्त कर दिया था। प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है कि पं. प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन ऐसे स्थान पर हो जहां कथा के साथ-साथ पार्किंग व्यवस्था पर्याप्त हो और ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित ना हो।

Katha Sthal Par Nirnay – विधायक निलय डागा के प्रस्ताव पर आयोजन समिति भी सहमत

इसको लेकर प्रशासन साकादेही में खाली जमीन देख रहा था। इसी दौरान बैतूल विधायक निलय डागा ने कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और आयोजन समिति को पत्र लिखकर परसोड़ा स्थित वेयर हाऊस के पास उनकी लगभग ६० एकड़ जमीन कार्यक्रम को देने के लिए सहमति जताई थी।

विधायक निलय डागा का खेत

जानकारी मिली है कि कल गुरुवार को आयोजन समिति के सदस्यों ने इस जमीन का निरीक्षण किया है और प्रशासन का सहयोग करते हुए यहां पर कथा के आयोजन का मन बनाया जा रहा है। इसको लेकर आज या कल में निर्णय हो जाएगा। संभवत: प्रशासन और आयोजन समिति के बीच परसोड़ा वेयर हाऊस पर आयोजन को लेकर सहमति बन सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular