Home trending kangna ranaut: कंगना रानावत ने दी नए cm ekanath shindhe को बधाई...

kangna ranaut: कंगना रानावत ने दी नए cm ekanath shindhe को बधाई जम कर हुई तारीफ।

कंगना रनौत को बधाई महाराष्ट्र के नए सीएम) बधाई

अभिनेता ने उनकी सफलता की कहानी के लिए उनकी प्रशंसा की – एक ऑटो-रिक्शा चालक होने से लेकर महाराष्ट्र के प्रधान मंत्री बनने तक। गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पेज पर एकनाथ शिंदे की एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने लिखा, “क्या प्रेरक सफलता की कहानी है… रिक्शा चलाने से लेकर जीवन यापन करने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोग बनने तक… बधाई हो सर।
पिछले कुछ वर्षों में, कंगना का उद्धव ठाकरे सरकार से मतभेद रहा है और वह बार-बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखाई देती हैं। कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए उद्धव के मंत्रालय से इस्तीफे का जवाब भी दिया।

उन्होंने वीडियो में कहा, “2020 तक हम कहते हैं कि लोकतंत्र विश्वास की एक प्रणाली है। और जो लोग लालच के माध्यम से इस विश्वास को नष्ट कर देते हैं, उनका अभिमान गायब हो जाएगा। यह मानव चरित्र को दर्शाता है।” महाराष्ट्र में हाल के राजनीतिक संकट के दौरान, उद्धव का पुराना वीडियो उनके नए कार्यालय के विध्वंस के बारे में प्रसारित किया गया था। उन्होंने वीडियो में कहा था, ”उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? कि आपने और फिल्म माफिया ने जवाबी कार्रवाई में मेरा घर गिरा दिया? आज मेरा घर गिरा दिया गया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट हो जाएगा. के बारे में. याद रखना.”

प्रांत में राजनीतिक संकट के बाद दधव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। भारतीय जनता पार्टी को नए महाराष्ट्र सत्तारूढ़ दल के रूप में घोषित किया गया है और एकनाथ शिंदे को नए प्रधान मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है। कंगना बीजेपी की कट्टर समर्थक रही हैं.

इससे पहले, कंगना ‘तेजस’ में भी दिखाई देंगी, जहाँ उन्होंने एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। वह वर्तमान में अपने प्रोडक्शन बिजनेस, इमरजेंसी पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आप इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।