Desi Jugaad : मोबाइल का टच नहीं कर रहा था काम फिर लड़के ने लगाया तगड़ा जुगाड़ 

सोशल मीडिया यूज़र्स हुए इम्प्रेस 

Desi Jugaad – व्यक्ति कभी नहीं जान सकता कि सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो जाएगा; कभी किसी ने कार को हेलीकॉप्टर बना दिया है, तो कभी किसी ने जुगाड़ से ईंट से कूलर बना लिया है। अब एक नया जुगाड़ वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको आश्चर्य होगा। हालांकि हर दिन नए-नए जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार का जुगाड़ देखकर आपको भी आश्चर्य होगा और आप जुगाड़ करने वाले की प्रशंसा करेंगे।

टच स्क्रीन के खराब होने पर किया जुगाड़ | Desi Jugaad 

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ने मोबाइल की टच स्क्रीन के खराब होने पर एक अद्वितीय जुगाड़ किया है, जिसे देखकर लोगों ने इंप्रेस हो गए हैं। इस 25 सेकंड के वीडियो में, एक व्यक्ति दिखाता है कि कैसे वह एक खराब टच स्क्रीन वाले मोबाइल को उपयोग करता है। वह उंगली से स्क्रीन पर घुमाव करते हुए कहता है, “यह तो टूट गया है, इसको चलाते कैसे हैं आप?” फिर उसने टाइप सी कनेक्टर की मदद से एक छोटे से माउस को मोबाइल से जोड़ा और फिर फोन का उपयोग किया। वीडियो के निर्माता कहता है, “भाई जुगाड़ देखो…” अगले कदम को जानने के लिए आपको वीडियो देखना होगा।

वायरल हो रहा है वीडियो | Desi Jugaad 

यह वीडियो @Muskan_nnn नामक पेज से एक्स पर पोस्ट किया गया है। उन्होंने कैप्शन में हंसी वाले इमोजी के साथ लिखा है – “इंडियन्स… खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से अधिक बार देखा गया है और 11 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।”

Source Internet

1 thought on “Desi Jugaad : मोबाइल का टच नहीं कर रहा था काम फिर लड़के ने लगाया तगड़ा जुगाड़ ”

Comments are closed.