spot_img
HometrendingBusiness idea: इस महिला ने मात्र 3000 रूपये में शुरु किया था...

Business idea: इस महिला ने मात्र 3000 रूपये में शुरु किया था यह बिज़नेस आज है करोड़ो की मालकिन जाने क्या है सफलता की पूरी कहानी।

करोड़ो की मालकिन जाने क्या है सफलता की पूरी कहानी।

व्यवसाय की सफलता की कहानी: Business idea: इस महिला ने मात्र 3000 रूपये में सुरु किया था यह बिज़नेस आज है करोड़ो की मालकिन जाने क्या है सफलता की पूरी कहानी। कई लोग करोड़ों रुपये का निवेश करने के बाद भी व्यापार में असफल हो जाते हैं। वहीं दूसरी ओर बहुत से ऐसे लोग हैं जो कम पूंजी निवेश करते हैं और व्यवसाय की ऊंचाइयों को प्राप्त करते हैं। उन्होंने हजारों रुपये से लेकर लाखों तक की यात्रा की। आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताना चाहते हैं जिसने महज 3000 रुपये के निवेश से अपना कारोबार शुरू किया और आज वह 130 करोड़ की कंपनी की मालकिन है। हालांकि इस सफर में एक समय ऐसा भी आया जब उनकी कंपनी दिवालिया होने की कगार पर आ गई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। कड़ी मेहनत, समझ और लगन के दम पर कंपनी का पुनर्निर्माण किया गया और इतिहास रचा गया। जानिए नीलम मोहन का अब तक का सफर जिन्होंने 3 हजार रुपये से 130 करोड़ रुपये तक की कंपनी बना ली है… (बिजनेस सक्सेस स्टोरी)

उसने 3000 रुपये का निवेश करके अपना व्यवसाय शुरू किया और आज वह 130 मिलियन कंपनी की मालकिन है। हालांकि इस सफर में एक समय ऐसा भी आया जब उनकी कंपनी दिवालिया होने की कगार पर आ गई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। कड़ी मेहनत, समझ और लगन के दम पर कंपनी का पुनर्निर्माण किया गया और इतिहास रचा गया। अब तक आप नीलम मोहन के बारे में जानते हैं जिन्होंने 3 हजार से 13 करोड़ रुपये की नेटवर्थ वाली कंपनी बनाई

RELATED ARTICLES

Most Popular