spot_img
Hometrendingइतनी सस्ती मिल रही है सैमसंग smart watch लांच और देखे सारी...

इतनी सस्ती मिल रही है सैमसंग smart watch लांच और देखे सारी मॉडल की कीमत।

इतनी सस्ती मिल रही है सैमसंग smart watch लांच और देखे सारी मॉडल की कीमत।

टेक कंपनी सैमसंग 10 अगस्त को अपना गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट आयोजित करेगी। इस इवेंट में दो नए फोल्डेबल फोन, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के साथ-साथ दो नई स्मार्टवॉच, गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो भी शामिल होंगे। इवेंट में सैमसंग डिवाइस की आधिकारिक कीमत और फीचर्स की घोषणा की जाएगी। अगर आप सैमसंग की स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं और इसकी कीमत के बारे में सोच रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, सैमसंग की अपकमिंग स्मार्टवॉच की कीमतें लीक हो गई हैं। जल्दी पता करें कि यह आपके बजट में है या नहीं…

यह होगी सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज की कीमत
सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 को दो अलग-अलग साइज में लॉन्च किया जाएगा। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले बेस मॉडल की कीमत 259.98 यूरो (लगभग 21,200 रुपये) होगी। Dealontech के अनुसार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले वॉच 5 44mm वैरिएंट की कीमत EUR 286.90 (लगभग 23,400 रुपये) होगी। रिपोर्ट में वॉच 5 प्रो के 45 एमएम वेरिएंट की कीमत का भी खुलासा किया गया है। इसे EUR 430.89 (लगभग 35,100 रुपये) में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की कीमतें आमतौर पर यूरोप में अधिक होती हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में वॉच 5 की कीमत काफी कम होगी। हालांकि, रिपोर्ट का दावा है कि लीक हुई कीमत की जानकारी एक विश्वसनीय स्रोत से आई है। फिर भी, हमें सैमसंग की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉच 5 प्रो में 572mAh की बैटरी के साथ कम से कम 3 दिन की बैटरी लाइफ होगी। वॉच 5 की तरह, वॉच 5 प्रो बॉक्स से बाहर वेयरओएस चलाएगा। डिज़ाइन वॉच 4 के समान होगा। दोनों घड़ियों में एक गोल चेहरा होगा, लेकिन क्लासिक मॉडल पर घूमने वाला बेज़ल इस साल चला जाएगा। वॉच में कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स भी होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular