Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrending15 फिट लम्बे साप ने पकड़ ली थी गर्दन और निकलने वाली...

15 फिट लम्बे साप ने पकड़ ली थी गर्दन और निकलने वाली थी जान फिर यु हुआ कुछ।

15 फिट लम्बे साप ने पकड़ ली थी गर्दन और निकलने वाली थी जान फिर यु हुआ कुछ।

15 फुट लंबा पालतू सांप अपने मालिक की गर्दन ठीक करें: अमेरिका (संयुक्त राज्य अमेरिका) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां 15 फुट लंबे सांप ने अपने मालिक को शिकार बनाने की कोशिश की. सांप ने मालिक की गर्दन पकड़ ली और उसकी जान लेने लगा। गनीमत रही कि मौत से पहले मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति की जान बचा ली। सांप ने अपने मालिक की गर्दन को इस तरह जकड़ लिया कि पुलिसकर्मी को समझ नहीं आ रहा था कि उसकी जान कैसे बचाई जाए। फिर उसने सांप को गोली मार दी और बाद में सांप के मालिक की जान बच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्या देखा?

द इंडिपेंडेंट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यह भयावह घटना अमेरिका के पेनसिल्वेनिया में हुई। सूचना पाकर जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि 28 वर्षीय व्यक्ति अपने 15 फुट लंबे पालतू सांप की गर्दन को अपने घर में जमीन पर अचेत अवस्था में लेटा हुआ है. पुलिस ने अभी तक व्यक्ति की पहचान जारी नहीं की है।

पुलिसकर्मी को सांप को गोली मारने के लिए क्यों मजबूर किया गया?

अधिकारी पीटर निकिसर ने कहा कि यह एक ऐसी घटना थी जहां अधिकारी के पास सवालों के जवाब देने का समय नहीं था। ऐसे मौके पर तुरंत फैसला लेना चाहिए। व्यक्ति की जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी ने सांप को गोली मार दी। उसके पास आदमी की जान बचाने के अलावा कोई चारा नहीं था। जब सांप ने अपने मालिक की गर्दन को छोड़ दिया, तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया क्योंकि सांप की गर्दन पर दबाव पड़ने से वह मर गया।

घर में रखे थे कई सांप

पीटर निचिसार ने कहा कि मैं पिछले 19 साल से पुलिस विभाग में काम कर रहा हूं. मैं कई जगहों पर रहा हूं और कई ऑपरेशन किए हैं, लेकिन आज तक मैंने ऐसी घटना नहीं देखी। हमें पीड़िता के घर से कई सांप मिले जो उसने रखे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सांप बहुत बड़ा और मोटा था. जब सांप को गोली मारी गई तो वह तुरंत नहीं मरा। लेकिन उसने फिर से अपने मालिक का गला घोंट दिया। वह दृश्य हमारे लिए बहुत डरावना था। हमारे पास सांप को गोली मारने के अलावा कोई चारा नहीं था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments