HomeAutomobileइस SUV में हुआ करोड़ो का इन्वेस्ट देखे इस SUV की ताबड़तोड़...

इस SUV में हुआ करोड़ो का इन्वेस्ट देखे इस SUV की ताबड़तोड़ कीमत,जिससे मार्केट में मचा तहलका

करोड़ो का इन्वेस्ट: Army टैंक का बाप है यह SUV, गोलिया और बम का कोई असर नहीं होगा इस SUV को, कीमत आप सोच भी नहीं सकते, Rezvani Vengeance निश्चित रूप से एक सुपर-एसयूवी है। इसे दुनिया का ‘सबसे सुरक्षित’ एसयूवी कहा जा रहा है। 249,000 डॉलर कीमत से शुरू इस SUV की बुकिंग शुरू हो गई है। इसे अमेरिका की कंपनी Rezvani मोटर्स ने बनाया है।

इस SUV में हुआ करोड़ो का इन्वेस्ट Crores invested in this SUV

इस SUV में हुआ करोड़ो का इन्वेस्ट देखे इस SUV की ताबड़तोड़ कीमत,जिससे मार्केट में मचा तहलका

बड़े बड़े अभिनेताओं के लिए बेस्ट ऑप्शन है यह SUV (This SUV is the best option for big actors)
वीवीआईपी लोगों को हमेशा जान का खतरा बना रहता है, चाहे वो नेता हों, अभिनेता हों, अधिकारी हों, उद्योगपति हों या फिर और कोई महान हस्ती। इनकी सुरक्षा को लेकर सरकार हमेशा चिंतित रहती है और उन्हें बेहतर सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध भी कराती है। अब मार्केट में एक ऐसी गाड़ी आ गई है, जो इनकी सुरक्षा को और बेहतर बना सकती है।

Read Also: Ind VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला

जिससे मार्केट में मचा तहलका Which created panic in the market

ये है दुनिआ की सबसे सेफ SUV इस SUV अमेरिका की Rezvani मोटर्स ने लांच किया है (This is the world’s safest SUV, this SUV has been launched by America’s Rezvani Motors)

अमेरिका के कैलिफोर्निया की एक कंपनी Rezvani मोटर्स ने ये गाड़ी (Rezvani Vengeance) बनाई है। इस गाड़ी को दुनिया की सबसे सुरक्षित एसयूवी माना जा रहा है। इस गाड़ी में कमाल के फिचर्स हैं। गाड़ी पर न तो गोलियों का असर होता है और न ही बम का। पैसेंजर को सुरक्षित रखने के लिए, बुलेटप्रूफ ग्लास, बॉडी आर्मर, रन-फ्लैट मिलिट्री टायर, ईएमपी प्रोटेक्शन, स्मोक स्क्रीन, अंडरसाइड एक्सप्लोसिव प्रोटेक्शन और नाइट विजन की सुविधा से यह गाड़ी लैस है। साथ ही, सात बुलेटप्रूफ जैकेट, हेलमेट, हाइपोथर्मिया किट और गैस मास्क भी गाड़ी के साथ कंपनी दे रही है।

जिससे मार्केट में मचा तहलका Which created panic in the market

इस SUV में हुआ करोड़ो का इन्वेस्टमेंट देखे इसकी कीमत (Millions of rupees have been invested in this SUV, see its price)

कंपनी ने रेजवानी वेंजेंस (Rezvani Vengeance) को वैकल्पिक एग्जीक्यूटिव सीटिंग पैकेज के साथ पेश किया गया है, जो 2 रेक्लाइनिंग सीटों, एक विशाल एलईडी टीवी और एक स्टार-नाइट हेडलाइनर के साथ मार्केट में उतारा गया है। बमप्रूफ एसयूवी की शुरुआती कीमत 249,000 डॉलर (2.04 करोड़ रुपये) है, जो सभी विकल्पों के साथ 630,000 डॉलर (5.17 करोड़ रुपये) तक जा सकती है। इस कार का इंजन बहुत ही पावर फुल है, जिसके कारण कहा जा रहा है कि यह किसी टैंक से कम नहीं है। यह मिलिट्री ग्रेड एसयूवी आठ सीटर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular