HomeदेशInd VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न...

Ind VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला

Ind VS Pak : IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला लाइव क्रिकेट स्कोर (IND vs PAK) India vs Pakistan T20 World Cup: नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मुकाबला है। दोनों टीमें ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर करीब एक लाख दर्शकों के सामने खेलेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में यह पहला मैच होगा। दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में अपनी हार का बदला लेने उतरेगी।

Ind VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला
Ind VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला

Ind VS Pak

IND vs PAK T20 Live: पाकिस्तान से भिड़ने को तैयार विराट कोहली
भारत बनाम पाकिस्तान मैच रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक लाख प्रशंसकों के सामने खेला जाएगा। कोहली ने कहा कि वह इतनी बड़ी भीड़ के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा: “खेल से ज्यादा, मैं उस पल का इंतजार कर रहा हूं (दस लाख प्रशंसकों के सामने खेल रहा हूं)। आखिरी बार मेरे पास वह पल ईडन गार्डन में था, जहां मुझे लगता है कि लगभग 90,000 प्रशंसक थे। स्टेडियम भरा हुआ था। जब मैं ड्रेसिंग रूम से बाहर आया, तो मैंने सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, कपिल देव, वसीम अकरम और वकार यूनिस के खेल के दिग्गजों को देखा। माहौल भारी था लेकिन मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत थी क्योंकि आप उसमें खींच सकते हैं वायुमंडल।

विराट ने कहा, “विश्व कप के लिए मोहाली में भी ऐसा ही था। विश्व कप मैचों के दौरान, एक अलग माहौल बनाया जाता है। यह एक अलग एहसास होता है और आप इसे अनुभव करते हैं। हर जगह इसकी चर्चा होती है। मुझे इन पलों से प्यार है। वास्तव में, ये हैं वे क्षण जो पूरे अनुभव का हिस्सा हैं। आप वास्तव में इन पलों को जीने के लिए खेलते हैं।”

IND vs PAK T20 Live: एक पाकिस्तानी कॉमेडियन से बातचीत
पाकिस्तान के मशहूर कॉमेडियन मोमिन शाकिब ने मैच से पहले मेलबर्न में एक इंटरव्यू दिया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच में बारिश को लेकर उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो भारत और पाकिस्तान के दर्शक मैदान से पानी निकाल देंगे.

IND vs PAK T20 Live: मेलबर्न में कैसा रहेगा मौसम?
मेलबर्न में शनिवार रात बादल छाए लेकिन बारिश नहीं हुई। रविवार को भी आसमान में बादल छाए हुए हैं। अभी बारिश नहीं हुई है। यह दोनों देशों के लिए सौभाग्य की बात है। मैच के दौरान बारिश की संभावना भी कम है।

IND vs PAK T20 Live: मेलबर्न में भारतीय खिलाड़ियों की पेंटिंग
वीडियो को मेलबर्न के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था। वीडियो में मेलबर्न की सड़कों पर भारतीय खिलाड़ियों की बनाई जा रही तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। इनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या प्रमुख हैं।

Read More Khatarnak King Cobra Ko Kiya Kiss – हैरान करता वीडियो, शख्स ने विशालकाय किंग कोबरा को कर दिया Kiss   

IND vs PAK T20 Live: India vs Pakistan आमने-सामने
दोनों टीमों के बीच अब तक 11 टी20 मैच खेले जा चुके हैं। इस क्रम में भारत ने आठ मैच अपने नाम किए हैं। पाकिस्तान ने केवल तीन मैच जीते। टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो इन दोनों के बीच छह मैच हुए। इसमें भारत ने पांच से जीत हासिल की। पाकिस्तान जीत गया।

Ind VS Pak: IND vs PAK T20 Live दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला

IND vs PAK T20 Live: दिवाली से पहले मेलबर्न में होगी हलचल, टीम इंडिया लेगी पाकिस्तान से बदला
नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मुकाबला है। दोनों टीमें ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर करीब एक लाख दर्शकों के सामने खेलेंगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में यह पहला मैच होगा। दोनों टीमें जीत के साथ शुरुआत करना चाहेंगी। भारतीय टीम पिछले टी20 वर्ल्ड कप में अपनी हार का बदला लेने उतरेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular