मात्र 14000 रुपए में आज ही घर लाये ये चमचमा iPhone 13 Pro Max, लोगों को अभी तक पता ही नहीं, जानिए कैसे आर्डर

iPhone 13 Pro Max: आजकल स्टेटस सिंबल के तौर पर आईफोन का काफी इस्तेमाल हो रहा है लेकिन लोग अब इसके लिए पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं और इसके लिए लोगों ने ऐसी तरकीब निकाली है जिसे जानने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा.

यह भी पढ़े - मार्किट में मचा हड़कम इंडिया नंबर-1 सेल्लिंग बाइक Royal Enfield Hunter 350cc, देखिये फीचर्स

iPhone 13 Pro Max: जैसे ही आईफोन का कोई नया मॉडल मार्केट में आता है उसे खरीदने के लिए लोगों में भगदड़ सी मच जाती है लेकिन स्टॉक उपलब्ध होने के बावजूद भी कई बार लोग कीमत की वजह से इन्हें नहीं खरीद पाते हैं और ऐसे ही लोगों के लिए फेसबुक मार्केटप्लेस जन्नत की तरह काम करता है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं इस बात का अंदाजा शायद आपको होगा लेकिन आप अगर हमारी बात समझ नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि फेसबुक पर बेहद ही किफायती कीमत पर iPhone 13 Pro Max उपलब्ध है. इसकी कीमत कितनी है और यह इतना सस्ता क्यों है यह हम आज आपको बताने जा रहे हैं.

इस वजह से सस्ता हुआ iPhone 13 Pro Max

आपको बता दें कि फेसबुक मार्केटप्लेस पर लोकल सेलर्स iPhone 13 Pro Max को बेच रहे हैं और ऐसा करने के पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल यह असली मॉडल नहीं होते हैं बल्कि फर्स्ट कॉपी होते हैं या फिर जिन्हें फेक आईफोन भी बोला जाता है. यह देखने में 80 परसेंट तक असली आईफोन की तरह नजर आते हैं लेकिन जहां पर बात इनके फीचर्स की आती है वहां पर यह काफी पीछे रह जाते हैं.

कितनी होती है कीमत आपको बता दें कि मौजूदा समय में उपलब्ध iPhone 13 Pro Max की कीमत फेसबुक मार्केटप्लेस पर तकरीबन ₹14000 से लेकर ₹20000 तक है. लोग इन्हें स्टेटस सिंबल की तरह इस्तेमाल करते हैं और अपने दोस्तों और सहकर्मियों के सामने इसे फ्लांट करना पसंद करते हैं. असली आईफोन के सिमिलर मॉडल के साथ इनका कोई मुकाबला नहीं होता है लेकिन फिर भी देखने में यह काफी हद तक एक जैसे ही नजर आते हैं.

यह भी पढ़े - ना रुकेगा न ही झुकेगा मार्केट में सेल्फ बैलेंसिंग Liger Mobility Electric Scooter ने मचाया तेहेलका,

Leave a Comment