Friday, August 12, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशIndian Railway : रेलवे कॉलोनी की महिलाओं ने पानी के लिए स्टेशन...

Indian Railway : रेलवे कॉलोनी की महिलाओं ने पानी के लिए स्टेशन पहुँच कर मचाया हंगामा 

2 दिन से नहीं है घरों में पीने तक का पानी

मुलताई  – रेलवे स्टेशन के समीप बनी रेलवे कॉलोनी की महिलाओं ने शुक्रवार की सुबह 9:00 बजे रेलवे स्टेशन पहुंचकर प्रबंधक कार्यालय के सामने हंगामा मचाया। महिलाओं का कहना है कि पिछले 2 दिनों से उनके घरों में पीने तक का पानी नहीं है।ऐसे में उनका रहना मुश्किल हो गया है।

महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया कि जिस दिन जीएम अनिल लाहोटी मुलताई में स्टेशन के दौरे के लिए आने वाले थे।उस दिन सुबह 8:00 बजे पानी के टैंकर घरों में पहुंचा दिए गए थे एवं भरपूर पानी दिया गया था, लेकिन उसके बाद से पानी के लिए किसी ने सुध नहीं ली है।

ज्ञात हो कि रेलवे कॉलोनी में पानी मुलताई नगर पालिका द्वारा नहीं दिया जाता है, रेलवे द्वारा ही इनके पानी की व्यवस्था की जाती है।बताया जा रहा है कि रेलवे की पाइप लाइन चोक होने और कुएं का जलस्तर कम होने से 2 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं हो पाई है। वहीं पानी के टैंकर भी रेलवे कॉलोनी तक नहीं पहुंच पाए।

जिससे शुक्रवार की सुबह महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और पानी मांगने के लिए रेलवे स्टेशन प्रबंधक कार्यालय तक पहुंच गई।रेलवे के अधिकारियों ने अधिकारियों को समस्या से अवगत करवाया एवं जल्द से जल्द पानी की समस्या से निजात दिलाने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments