spot_img
HometrendingIAS Tina Dabi Photos : IAS Tina Dabi ने इस शख्स के...

IAS Tina Dabi Photos : IAS Tina Dabi ने इस शख्स के साथ शेयर की अपनी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल  

{IAS Tina Dabi Photos} – IAS टीना डाबी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अपने जीवन से जुड़े हर छोटे बड़े सुख दुःख वे सोशल मीडिया पर सब के साथ व्यक्त करती हैं।  अगर हम बात करें तो आईएएस टीना डाबी बीतें कुछ महीनो में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में थी।  फिर जब उन्हें राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर के रूप में नियुक किया गया तो जोइनिंग की कुछ शानदार तसवीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। टीना डाबी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।  अब उन्होंने जैसलमेर के एक शख्स के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल है।   
अब फोटोज हुई सोशल मीडिया पर वायरल 
सोशल मीडिया पर अक्सर अप-टू-डेट रहने वाली Tina Dabi की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया. वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती. जैसलमेर में वह जिला कलेक्टर हैं और अमूमन बड़ी शख्सियत से मिलना-जुलना होता रहा है. इस बार उनकी मुलाकात मशहूर सिंगर मामे खान (Mame Khan) से हुई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मामे खान के साथ एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी.’ टीना डाबी ने मामे खान का एक मशहूर गाना भी टैग किया. उन्होंने उनका पॉपुलर सॉन्ग ‘मारे हिवड़ा में नाचे मोर’ को जोड़ा. यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

शेयर की जैसलमेर की शानदार तस्वीरें   

बता दें कि बुधवार को टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर छह तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जैसलमेर की तस्वीरें को पोस्ट किया. Tina Dabi ने फोटो शेयर करके एक सवाल पूछा है, ‘कौन यकीन करेगा की यह रेगिस्तान है?’ मानसून में जैसलमेर! पिछले एक महीने में रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद जिले के अलग अलग हिस्से इस कदर खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

एक जिला अधिकारी के तौर पर यह उनकी पहली पोस्टिंग है. टीना 2016 बैच की IAS अधिकारी हैं. टीना ने रिजल्ट के बाद बताया था कि बचपन से उसे न्यूज पेपर पढने की आदत थी. उन्हें किताबें भी पढ़ने का भी शौक है. इसके अलावा पेंटिंग करना, ट्रेवलिंग करना और म्यूजिक सुनना भी अच्छा लगता है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular