spot_img
HometrendingHyundai Tucson Launch : भारत मे 10 अगस्त को लॉन्च होगी हुंडई...

Hyundai Tucson Launch : भारत मे 10 अगस्त को लॉन्च होगी हुंडई की ये शानदार SUV, जाने कीमत और फीचर्स

{Hyundai Tucson Launch} – भारत मे हुंडई कंपनी की गाड़ियों को लोगों का अच्छा खासा रेस्पोंस मिलता है इस कम्पनी की गाड़ियों को आम तौर पर सभी पसंद करते हैं इसका मुख्य कारण हो सकता है इस कम्पनी की गाड़ियों की लक्सरी। क्यूंकि एक इंसान को गाड़ी मे क्या चाहिए बस कम्फर्ट। ऐसे मे हुंडई मोटर ने अपनी नई और शानदार SUV tucson की लॉन्च की तारीख से पर्दा हटा दिया है। जी हाँ ये गाड़ी अब भारत मे 10 अगस्त को लॉन्च की जाएगी आइए बताते हैं आपको इस गाड़ी के फीचर्स के बारे मे।

यह SUV कंपनी के लाइन-अप में फ्लैगशिप स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल होगी. इसके अलावा, Tucson एडीएएस (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स) पाने वाली भारत की पहली हुंडई कार होगी. यहां हमने नई 2022 Hyundai Tucson की पूरी डिटेल दी है.

ऐसे होंगे डिजाइन और फीचर्स

अपकमिंग टक्सन हुंडई में सेंसियस स्पोर्टीनेस डिजाइन लैंग्वेज होगी. इसमें ऑल-एलईडी हेडलैम्प्स, नए मशीनी-कट अलॉय व्हील्स, एक स्लोपिंग रूफलाइन और कनेक्टिंग बार के साथ ऑल-एलईडी टेललैंप्स के साथ एक पैरामीट्रिक ग्रिल मिलेगी. फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्विन 10.25-इंच स्क्रीन, बोस साउंड सिस्टम, हुंडई की स्मार्ट सेंस टेक्नोलॉजी, यानी 20 से अधिक सुरक्षा सुविधाओं के साथ लेवल -2 ADAS समेत बहुत कुछ मिलेगा.

जाने इंजन और गियरबॉक्स के बारे मे

नई Hyundai Tucson में 2.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होगा जो 154 bhp और 192 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा, जिसे 6-स्पीड AT के साथ जोड़ा जाएगा. इसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी मिलेगा जो 184 बीएचपी और 416 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है, जो 8-स्पीड एटी के साथ है. इसमें मल्टी-ड्राइव मोड के साथ ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम भी मिलेगा

इतनी हो सकती है कीमत समेत अन्य डिटेल

नई 2022 Hyundai Tucson को भारत में 10 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा और तभी हमें इसकी आधिकारिक कीमतों के बारे में पता चलेगा. यह दो वेरिएंट- प्लैटिनम और सिग्नेचर में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत 24 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होने की उम्मीद है. नई जनरेशन की Hyundai Tucson का मुकाबला Citroen C5 Aircross, Jeep Compass और Volkswagen Tiguan से होगा.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular