Viral News – नौकरी छोड़ने का बदला बॉस ने कुछ ऐसे लिया, लोगों ने बॉस को जमकर सुनाया,

Viral News – हर ऑफिस में कुछ न कुछ नियम होते हैं। जिसे HR पॉलिसी कहा जाता है। हर कर्मचारी को इन नियमों को ध्यान में रखना पड़ता है। अगर कोई भी इन नियमों को तोड़ता है तो उसे हर्जाना भरना पड़ता है या फिर कभी-कभी उन्हें नौकरी से भी हाथ धोना पड़ता है। लेकिन जब फालतू के नियमों को कंपनी वाले थोपने लगें तो आप क्या करेंगे? वह भी उन लोगों पर जिन्होंने नौकरी छोड़ दी है। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है। जहां एक बॉस ने अपने उन कर्मचारियों से चाय तक के पैसे मांग लिए जिन्होंने नौकरी छोड़ी थी।

यह भी पढ़े – Viral Video – इस शख्स की हरकतो ने उर्फी जावेद को भी किया फ़ैल, लोगों ने कहा- खुरपा जावेद,

नौकरी छोड़ने का बदला बॉस ने कुछ ऐसे लिया

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में यह स्टोरी खूब वायरल हो रही है। नौकरी छोड़कर गए कर्मचारियों ने कहा कि उनके एक्स बॉस ने दूध की चाय का रिफंड मांगा और वह भी उन्होंने ये पैसे बाकायदा ब्रेकअप शीट भेजकर मांगे हैं। शीट में लिखा था- कितने कप चाय एक कर्मचारी ने पी और हर कप की कीमत 90 से 288 युआन यानि करीब 1000-2900 रुपये तक थी। फिर बॉस ने जब हिसाब किताब लगाया तो हर कर्मचारी पर करीब 17000 रुपए का रिफंड बन रहा था।

यह भी पढ़े – Asia Cup 2023 – जीत के बाद भारत ने पाकिस्तान को दिया बड़ा झटका,

लोगों ने बॉस को जमकर सुनाया

बॉस के इस हरकत के बाद कर्मचारियों ने पैसे वापस कर दिए लेकिन यह मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और लोग बॉस को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने मामले को जानने के बाद इसे बॉस का पागलपन बताया। सबसे खास बात तो ये था कि बॉस ने अपनी इस हरकत के पीछे अपनी गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराया। उसने ही कर्मचारियों से चाय तक के पैसे मांगने को कहा था।

Leave a Comment