Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Hometrendingहोटल में पड़ा छापा पड़ने से मची अफरातफरी मनोरंजन कराने के लिए...

होटल में पड़ा छापा पड़ने से मची अफरातफरी मनोरंजन कराने के लिए विदेश से बुलाई थी महिलाये देखे फोटोज।

होटल में पड़ा छापा पड़ने से मची अफरातफरी मनोरंजन कराने के लिए विदेश से बुलाई थी महिलाये देखे फोटोज।

होटल में छापेमारी के तुरंत बाद मची अफरा-तफरी- मेरठ के एक होटल में रविवार को पुलिस ने जब छापेमारी की तो बवाल हो गया. होटल में कई युवकों और विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। इस होटल में एक अवैध कैसीनो चल रहा था और विदेशों से लड़कियों को मौज-मस्ती करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

रविवार को एएसपी विवेक यादव और एसओजी की टीम ने दिल्ली-देहरादून बाईपास स्थित होटल ओक ट्री में छापा मारा। डिजिटल कैसीनो ओक ट्री होटल में एएसपी विवेक यादव द्वारा चलाया जाता है।

सूचना मिलने के बाद रविवार सुबह एएसपी विवेक यादव ने एसओजी टीम के साथ औचक छापेमारी की. डिजिटल कैसीनो अवैध रूप से चल रहा था। पुलिस ने बड़ी संख्या में जुआ खेलते युवक-युवतियों को पकड़ा। टीम ने मौके पर ही होटल के अंदर से 50 से ज्यादा युवकों को गिरफ्तार किया।

इस होटल को लेकर काफी समय से शिकायत थी, लेकिन टीम जगह का इंतजार कर रही थी। छापेमारी के दौरान कसीनो में लड़के-लड़कियां जुआ खेलते मिले। टीम इन सभी लोगों को पकड़कर थाने ले आई।
लंबे समय तक, ओक ट्री होटल एक अवैध कैसीनो के रूप में संचालित होता था जहां मेरठ के अमीर परिवारों के लड़के और लड़कियां खेलते थे। होटल प्रबंधन ने इन मेहमानों के मनोरंजन के लिए लड़कियों और नर्तकियों को भी काम पर रखा था। छापेमारी टीम ने उन्हें भी गिरफ्तार कर परतापुर थाने भेज दिया है.

होटल में मिले सामान में कार्ड, लग्जरी वाहन, नकदी, शराब की बोतलें, सुगंधित हुक्का, सिक्के, सेल फोन आदि शामिल हैं। पुलिस होटल के मालिक की तलाश कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चौधरी और नितिन ने हाल ही में एक होटल किराए पर लिया है.
होटल में छापेमारी से पहले एएसपी विवेक यादव ने परतापुर पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. छापेमारी के बाद ही परतापुर पुलिस को मामले की जानकारी हुई।
शोप्रिक्स मॉल से मोहद्दीनपुर और मोहद्दीनपुर से घाट गांव तक दर्जनों होटलों में कसीनो चलाना अवैध है, लेकिन परतापुर पुलिस की भूमिका संदिग्ध होने के कारण एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव ने यह कार्रवाई की है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments