Friday, August 19, 2022
spot_img
HometrendingAryan Khan ka Video Viral : NCB की क्लीन चिट के बाद...

Aryan Khan ka Video Viral : NCB की क्लीन चिट के बाद मुंबई के सबसे बड़े क्लब में पार्टी करते आए नजर 

{Aryan Khan ka Video Viral} – क्रूज पर हुए ड्रग्स केस के बाद आर्यन खान की मुश्किलें काफी बढ़ गई थी और काफी लम्बे समय तक केस चलने के बाद मई माह में ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई है।  आर्यन खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो किसी पार्टी का बताया जा रहा है और आसपास के माहौल से साफ है कि ये वीडियो किसी पब या बार का है. वीडियो में आर्यन अपने काफी सारे दोस्तों के साथ जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान किसी ने आर्यान खान का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इसके हतबाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन टेबल से एक गिलास उठाते हैं और पूरा ड्रिंक लेते हैं फिर गिलास को वापस रख देते हैं. आर्यन का ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां तमाम लोग आर्यन की ड्रिंक करने पर आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनके पर्सनल स्पेस की रेस्पेक्ट करनी चाहिए. 

मुंबई के सबसे महंगे क्लब में पार्टी 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान एक क्लब में हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मसरूफ हैं. साथ ही वो ड्रिंक भी करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क था लेकिन ड्रिंक पीते वक्त उन्होंने मास्क हटा लिया और ड्रिंक पीने के बाद वो फिर से चेहरे पर मास्क लगा लेते हैं. वीडियो सामने आने के बाद आर्यन खान फिर सुर्खियों में छा गए.

मिल चुकी है क्लीन चिट 

बता दें कि आर्यन खान को पिछले साल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वो कई दिनों तक जेल में भी रहे. हालांकि बाद में NCB अदालत की तरफ से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है. एनसीबी ने आर्यन खान समेत 5 लोगों को सुबूतों ना मिलने के चलते छोड़ दिया था.  इतना ही नहीं स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments