spot_img
HomeAutomobileHonda scooter: हौंडा लांच कर रहा है नए लुक और कम बजट...

Honda scooter: हौंडा लांच कर रहा है नए लुक और कम बजट में स्कूटर।

Honda scooter: जल्द ही भारत में लॉन्च होगा यह धासू स्कूटर, OLA के सभी स्कूटर्स की बिक्री पर लगेगी रोक देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि घरेलू और विदेशी कंपनियों में कम कीमत में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की होड़ मच गई है। Ola ने अपने s1 और s1 pro स्कूटर से ग्राहकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। यही वजह है कि अब TVS, Yamaha जैसी कंपनियों की जगह Honda ने भी बहुत जल्द अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. लेकिन आज होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर के रिलीज होते ही इसके फीचर्स को लेकर बात हो रही है.

हौंडा लांच कर रहा है नए लुक और कम बजट में स्कूटर।

भारत में जल्द ही लॉन्च होगा धासू का यह स्कूटर, OLA के सभी स्कूटरों की बिक्री पर लगेगी रोक

होंडा का EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च
Honda scooter: Honda ने अपना बहुप्रतीक्षित EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है. रिलीज होते ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के हाई-टेक फीचर्स और कीमत की चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी। भारतीय यूजर्स को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आने का इंतजार करना होगा क्योंकि इसे अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। आइए आपको बताते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में।

ईएम1 होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं
इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल EM1 लाइट और कॉम्पैक्ट स्कूटर
स्वायत्तता एक बार चार्ज करने पर 40 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है।
बैटरी हटाने योग्य बैटरी
Honda EM1 e इंजन हब-माउंटेड मोटर का उपयोग करता है।
असली 10 इंच के पहिये और 12 इंच के आगे के पहिये
ब्रेक डिस्क ब्रेक और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क
कीमत 1 लाख संभावित
लॉन्च यूरोप लॉन्च / भारत 2025

EM1 Honda इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा?

Honda scooter: कंपनी ने भारत में ईएम1 होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि होंडा अपने बेहद खास स्कूटर में कई खास फीचर्स दे सकती है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है। इसके साथ ही खबर यह भी आती है कि होंडा भारत में बेहद कम कीमत वाले स्कूटर लॉन्च करने वाली है। जिसका सीधा मुकाबला ओला, यामाहा और टीवीएस समेत तमाम कंपनियों से होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular