Hiran Or Sher Ka Video मगर मच्छ और शेर को हिरण से पंगा लेना पड़ गया भारी शेर अब जीवन में कभी नई लेगा हिरण से पंग पटक पटक के किया शेर का बुरा हॉल


यह वीडियो एक अद्भुत और अजीब घटना को दर्शाता है, जहां एक हिरण और एक शेर के बीच एक जंग होती है। वीडियो में दिखाया गया है कि एक हिरण तालाब के किनारे पर खड़ा है, जबकि एक मगरमच्छ उसके पास आकर उस पर हमला करता है। हिरण उससे बचने के लिए भागता है, लेकिन उसे कुछ हद तक अपनी बलि का सामना करना पड़ता है।

जब यह हादसा होता है, तो हिरण को नजर आता है कि एक शेर भी उसकी ओर आ रहा है। हिरण फिर भागता है और शेर से मुकाबला करने के लिए तैयार हो जाता है। दोनों में एक मुकाबला होता है, जो देखने वालों को हैरान कर देता है। हिरण शेर को अपने साहस से उल्टे पाव लौटने की साहसिकता दिखाता है, और शेर निराश होकर दरवाजा छोड़ देता है।

यह वीडियो दिखाता है कि जीवन में अक्सर अनजाने में हम अपनी ताकत को अच्छे से पहचान नहीं पाते हैं, और कभी-कभी हमारी साहसिकता और साहस हमें असली शक्ति का पता लगाते हैं। यह एक प्रेरणादायक और शिक्षाप्रद वीडियो है जो हमें यह सिखाता है कि हमें हमेशा अपने आप में विश्वास रखना चाहिए, और हमें कभी भी हार नहीं माननी चाहिए।

एक्स पर शेयर एक वीडियो का कैप्शन यही है, जिसमें देखा जा सकता है कि तालाब में हिरण पर मगरमच्छ हमला कर देता है, जिसमें हिरण खुद को बचा लेता है, उसी समय सामने शेरनी भी उसी का इंतजार कर रही होती है। लेकिन हिरण पूरे साहस से शेरणी का सामना करता है। हिरण अपने लंबे-लंबे सींगों से शेरनी को डराता है। वह शेरनी को खुद से दूर रहने पर मजबूर कर देता। इस बीच एक समय ऐसा आता है जब शेरनी उस पर हमला करने की कोशिश करती तभी, हिरण उसके पीछे इस तरह दौड़ता कि शेरनी बचकर दूर चले जाता। 

इसे भी पढ़े : आंगनवाड़ी भर्ती: आंगनवाड़ी में निकली भर्ती आंगनवाड़ी विभाग ने दी सुचना फार्म भरना शुरू

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 3 लाख से अधिक यूजर्स ने देखा है। वीडियो को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कभी किसी भी परिस्थिति में हार नहीं माननी चाहिए। कई यूजर्स ने लिखा- यह वाकई मोटिवेशनल वीडियो है।

3 thoughts on “Hiran Or Sher Ka Video मगर मच्छ और शेर को हिरण से पंगा लेना पड़ गया भारी शेर अब जीवन में कभी नई लेगा हिरण से पंग पटक पटक के किया शेर का बुरा हॉल”

Comments are closed.