Doggy Ka Video | असली डॉगी और रोबोट डॉगी का हो गया आमना सामना 

देखें मजेदार वायरल वीडियो 

Doggy Ka Videoप्रौद्योगिकी तेजी से आगे बढ़ रही है और हमारे रोजमर्रा के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। जबकि कई तकनीकी नवाचारों ने हमें लाभ पहुँचाया है, कुछ आगामी प्रौद्योगिकियों का उदय लोगों को आश्चर्यचकित कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक रोबोट कुत्ता असली कुत्ते के साथ बातचीत कर रहा है। इस वीडियो को डॉ. मुकेश बांगड़ ने कैप्चर किया और इंस्टाग्राम पर साझा किया। यह घटना आईआईटी कानपुर के Techkriti Festival के दौरान घटी, जहां एक वास्तविक कुत्ते और रोबोट कुत्ते (Robotic Dog) के बीच एक रोचक मुकाबला हुआ।

सामने आई मजेदार घटना | Doggy Ka Video 

डॉ. मुकेश बांगड़ ने अपने पोस्ट में लिखा, “रोबोट कुत्ते और असली कुत्ते के बीच एक मजेदार घटना घटी।” वीडियो में एक आवारा कुत्ता रोबोट कुत्ते के पास आता दिख रहा है। असली कुत्ते को रोबोट का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करते हुए उसकी गतिविधियों को समझने की कोशिश की जा रही है। जैसे ही वह ऐसा कर रहा होता है, दो अन्य कुत्ते भी रोबोट के पास आते हैं और उसकी उपस्थिति से हैरान हो जाते हैं। वीडियो रोबोट के जमीन पर गिरते ही समाप्त होता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Doggy Ka Video 

यह पोस्ट तीन दिन पहले शेयर किया गया था। पोस्ट के शेयर होने के बाद से इसे तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। शेयर पर करीब 10,000 लाइक्स भी हैं और इस संख्या में वृद्धि होती जा रही है। कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा करने के लिए कमेंट कर रहे हैं।

Source Internet 

1 thought on “Doggy Ka Video | असली डॉगी और रोबोट डॉगी का हो गया आमना सामना ”

Comments are closed.