लोगो के दिलो की धड़कन Hero Splendor Plus XTEC, जबरजस्त माइलेज और धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएंगी धमाल,

Hero Splendor Plus XTEC : सबके दिलो पर राज करने आ रही Hero Splendor न्यू Hightec मॉडल में, बेहतरीन माइलेज और तूफानी फीचर्स से मार्केट में मचाएंगी बवाल। देश की सबसे चर्चित बाइक में से एक हीरो स्लेंडर भी है। हीरो ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को नए अवतार में लॉन्च किया है। Hero कंपनी में इस बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC रखा है। हीरो स्प्लेंडर बाइक में जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक भी दिया गया है।

यह भी पढ़े - ये New Electric Scooter सिर्फ 2 घंटे के चार्ज पर दौड़ेगी 100KM तक , लुक ने सारी गाड़िओ को किया फ़ैल,

लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Hero Splendor Xtec बाइक में कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर देखने को मिल सकते है। हीरो स्प्लेंडर बाइक के सस्पेंशन ड्यूटी में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक शामिल हैं, जबकि ब्रेकिंग ड्यूटी दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाते है।

Hero Splendor Plus XTEC बाइक में स्टाइलिश कलर दिए है

कलर की बात करे तो Hero Splendor Xtec बाइक में स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार नए रंग के ऑप्शन देखें को मिल सकते है। इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर बाइक में साइड कट डिजाइन नई बाइक को बिल्कुल नया लुक देता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक में बेहतरीन लुक देखने को मिल जाता है।

Hero Splendor Plus XTEC बाइक में अपडेटेड फीचर्स शामिल किये है

स्मार्ट फीटर्स की बात करे तो Hero Splendor प्लस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ Xtec तकनीक का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। नई Hero Splendor plus XTEC बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें भी देखें को मिल जाती है। इसके अलावा Hero Splendor प्लस एक्सटेक बाइक में नए संदेश अलर्ट, रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Hero Splendor Plus XTEC बाइक में पॉवरफुल इंजन दिया गया है

इंजन की बात करे तो Hero Splendor Plus XTEC बाइक में 97.2 CC वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलसकता है। यह इंजन 8,000rpm पर 7.9bhp की अधिकतम पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। Hero Splendor plus XTEC बाइक में यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ देखें को मिल सकता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक 80.6 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े - Kawasaki W175 ने Bullet के सेक्सी लुक ने मार्किट में मचा दिया भौकाल, Yamaha RX100 को उठा के पटका,

Leave a Comment