spot_img
HomeबैतूलHata diye gae yuva morcha mandal adhhyaksh : 41 दिन में हटा...

Hata diye gae yuva morcha mandal adhhyaksh : 41 दिन में हटा दिए गए युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष

गम्भीर शिकायतों के बाद हुई कार्रवाई

बैतूल – भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष भास्कर मगरदे ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा युवा मोर्चा मंडल भीमपुर के अध्यक्ष जितेन्द्र (जित्तू ) राठौर को अध्यक्ष पद से हटा दिया है। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र राठौर के खिलाफ गम्भीर शिकायते प्राप्त हुई थी और ये शिकायते बैतूल से लेकर भोपाल तक पहुंची थी इसके बाद ही ये कार्रवाई की गई है। युवा मोर्चा में 5 मई 2022 को जितेन्द्र राठौर की नियुक्ति हुई थी और मात्र 41 दिन के कार्यकाल में ही उनको हटा दिया गया है।

बताया जा रहा है पिछले दिनों भीमपुर विकासखंड के कुंड बकाजन ग्राम पंचायत में पदस्थ रोजगार सहायक दिनेश पिता रामदयाल यादव ने भीमपुर जनपद सीईओ को मौखिक शिकायत करने के बाद भीमपुर पुलिस चौकी में आवेदन दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष भीमपुर जितेन्द्र जित्तू राठौर ने उनसे शराब के लिए 500 रूपए मांगे थे। रूपए नहीं देने पर उनके साथ गाली-गलौच और हाथापाई की गई थी।

इस मामले में पुलिस भी जांच कर रही है और इसी मामले को लेकर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कार्रवाई कर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला, भाजपा मंडल अध्यक्ष भीमपुर अनिल उइके को भी कार्रवाई से अवगत कराया है। गौरतलब है कि युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री मगरदे ने जबसे मोर्चा की कमान संभाली है उन्होंने संगठन को मजबूत करने के लिए बेहतरीन कार्य किया है और यही कारण है कि संगठन में किसी भी तरह की अवैध गतिविधियां संचालित न हो इसी को लेकर उन्होंने शिकायत मिलने पर तत्काल ही बड़ी कार्रवाई की है और संगठन के लोगों को संदेश दिया है कि पार्टी की छवि धूमिल करने वाली गलती बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular